....

पूल में स्विमसूट में कैटरीना कैफ और विक्‍की कौशल के साथ दिखी

   विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जब से शादी हुई है, दोनों अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर शेयर फोटो के कारण चर्चा में रहते हैं। हाल के दिनों में इस ताजा कपल की कई हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। हाल ही में कैटरीना और विक्की छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव पहुंचे हुए हैं और यहां पर दोनों ने अपनी कुछ ऐसी फोटो शेयर की है, जिन्होंने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। दरअसल कैटरीना ने अपने पति विक्की कौशल के साथ अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।


स्विमिंग पूल में दिखे कैटरीना व विक्की
सोशल मीडिया पर शेयर फोटो में आप देख सकते हैं कि दोनों पूल के बीच में पोज दे रहे हैं। इस दौरान कैटरीना को सफेद रंग के स्विमसूट पहा है, जिसमें वह काफी हॉट लग रही है, वहीं विक्की कौशल फिट बॉडी को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।
कैटरीना ने कैप्शन दिया, ‘मैं और मेरा’
फोटो शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा है, 'मैं और मेरा'। साथ ही दो हार्ट इमोटिकॉन्स भी शेयर किए हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। इस जोड़े ने राजस्थान में एक अंतरंग शादी की थी। कैटरीना कैफ द्वारा पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद, उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने कमेंट किए हैं। भारतीय-अमेरिकी रैपर राजा कुमारी ने लिखा, "आप दोनों साथ में पूर्ण लगते हैं" जबकि उनके प्रशंसकों ने दिल और आग के इमोटिकॉन्स गिराए।
Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment