.....

जून के महीने में रिलीज होने जा रही है ये शानदार फिल्में

  कोरोना काल के कारण सिनेमा अपनी पटरी से उतर गया था लेकिन अब यह धीरे-धीेरे वापिस अपने ट्रैक पर लौट रहा है। अब हर शुक्रवार नई फिल्में रिलीज हो रही है। यह साल हिंदी फिल्मों के लिए काफी बुरा साल रहा है क्योंकि पहले द कश्मीर फाइल्स और उसके बाद केजीएफ 2 की वजह से हिंदी फिल्मों पर काफी असर हुआ था। द कश्मीर फाइल्स के बाद रिलीज हुई बाकी की 6 बड़ी हिंदी फिल्में लगातार फ्लाॅप साबित हुई थी। इन फिल्मों की लिस्ट में शाहिद कपूर की जर्सी, अजय देवगन की रनवे 34, टाइगर श्राॅफ की हीरोपंती 2 और रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार जैसी फिल्में शामिल है। मई मेंं रिलीज हुई ज्यादातर फिल्में बाॅक्सऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में असफल रही है। अब जून में सिनेमा जगत अपनी नई फिल्में लेकर आ रहा है। देखना यह होगा कि ये फिल्में बाॅक्स ऑफिस पर अपना क्या असर छोड़ती है।


सम्राट पृथ्वीराज चौहान

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज जल्द ही रिलीज होने वाली है। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म पृथ्वीराज रासो पुस्तक पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। इनके अलावा सोनू सूद चंदवरदाई के रोल में और संजय दत्त काका कान्ह के रोल में दिखाई देंगे। वहींं आशुतोष राणा जयचंद और मानव विज मोहम्मद गौरी के किरदार निभाएंगे।

मेजर

26/11 के आतंकी हमले के हीरो एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णनन पर बनी यह बायोपिक ‘मेजर’ जून में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अदिवी शेष मेजर संदीप की भूमिका निभाएंगे। ये फिल्म 3 जून को हिंदी, तेलुगु और तमिल में भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में मेजर संदीप उन्नीकृष्णनन की आर्मी लाइफ, पर्सनल लाइफ और मंबई आतंकी हमले के दौरान उनकी सूझबूझ को दिखाया गया है।

जनहित में जारी

बाॅलीवुड की होनहार एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी फिल्म के जरिए समाज को संदेश देने जा रही है। उनकी अपकमिंग फिल्म जनहित में जारी 10 जून को रिलीज होने जा रही है। इसके पहले वे फिल्म ‘छोरी’ में नजर आई थीं। राज शांडिल्य की यह फिल्म समाज को एक अच्छा संदेश देने वाली है।

अर्ध

राजपाल यादव की वेब फिल्म ‘अर्ध’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वे शिव नाम के एक व्यक्ति का किरदार निभाने वाले है। यह फिल्म 10 जून को जी5 पर रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी सपनों के शहर मुंबई से शुरु होती है जिसमें शिवा नाम का एक व्यक्ति ट्रांसजेंडर होने का दिखावा करता है।

जुग-जुग जियो

बाॅलीवुड के फेमस फिल्म निर्माता करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म जुग-जुग जियो 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा अडवाणी नजर आने वाले है। साथ ही इस फिल्म में मनीष पाॅल और प्राजक्ता कोली भी नजर आएंगे। इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment