.....

15 मई से इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, सूर्य की कृपा से चमकेगा भाग्य

 ज्योतिष शास्त्र में सूर्यदेव का विशेष स्थान है। सूर्यदेव को ग्रहों का राजा कहा जाता है। सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं। ग्रहों के गोचर का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है। 15 मई को सूर्य देव वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्य के गोचर का सभी राशियों पर असर पड़ने वाला है। हालांकि कुछ राशि वालों के लिए लाभदायक साबित होगा। सूर्य देव की कृपा से उनकी भाग्य चमक उठेगा। आइए जानते हैं किन राशियों के लिए यह राशि परिवर्तन शुभ रहेगा।


मिथुन राशि

मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। माता के सहयोग से कार्य पूरे होंगे। नए लोगों से संपर्क बनेगा, जो भविष्य में लाभदायक रहेगा। वाहन सुख संभव है। शेयर बाजार में निवेश से लाभ होगा। पड़ोसियों की मदद करनी पड़ सकती है।

कर्क राशि

सोचे कार्य समय पर पूरे होंगे। कार्यस्थल पर अलग पहचान स्थापित होगी। आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। जीवनशैली में आए परिवर्तन से मन प्रसन्न रहेगा। धन के नए स्नोत स्थापित होंगे। पारिवारिक सौहार्द्र बना रहेगा। प्रेम संबंध में सफलता मिलेगी।

कन्या राशि

आर्थिक व व्यापारिक रूप से लाभदायक यात्राएं संभव है। अच्छा मुनाफा कमा सकता है। सभी गतिविधियों में चमकेंगे और भाग्य आपका समर्थन करेगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए विशेष कार्य सफलता दिला सकता है। विदेश यात्रा के योग संभव है।

मकर राशि

आपसी विश्वास के सहारे पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी। आपकी इनकम अच्छी रहेगी। किसी सम्मानीय व्यक्ति से मुलाकात संभव है। धन लाभ के नए रास्ते नजर आएंगे। किसी कार्य के पूरे होने से गर्व महसूस करेंगे। अटकी योजना फिर से शुरू होंगी।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment