.....

प्रधानमंत्री मोदी और शरद पवार ने की 20 मिनट की बैठक

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को आमने-सामने की बैठक की। इससे महाराष्ट्र के राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई। 20 मिनट तक चली यह बैठक संसद में प्रधानमंत्री कार्यालय में हुई। विशेष रूप से, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को हिरासत में लेने के एक दिन बाद यह बैठक आयोजित की गई थी। 


हालांकि, शरद पवार के भतीजे अजीत पवार ने इस तरह की खबरों को खारिज कर दिया और कहा कि राकांपा प्रमुख ने "विकास कार्यों" पर चर्चा करने के लिए पीएम मोदी से मुलाकात की होगी। पत्रकारों द्वारा बैठक के बारे में पूछे जाने पर अजीत ने कहा कि इस मुद्दे पर टिप्पणी करना उनके लिए सही नहीं होगा।

देश के प्रधानमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास कार्यों को लेकर मिल सकते हैं। कुछ महत्वपूर्ण मुद्दे हैं जिन पर संसद सत्र के दौरान चर्चा की जानी चाहिए। ऐसे मुद्दे हो सकते हैं।"

एमवीए गठबंधन, विशेष रूप से शिवसेना और राकांपा ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विपक्षी नेताओं को निशाना बनाने के लिए सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) सहित केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग कर रही है।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment