.....

एक्सीडेंट के बाद मलाइका का खूब ख्याल रख रहे हैं अर्जुन कपूर

 नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक्सीडेंट के बाद धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद मलाइका अपने घर पर ही आराम कर रही हैं. हालांकि, इस मुश्किल वक्त में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)  उनका बहुत ख्याल रख रहे हैं. वह बीच-बीच में मलाइका का हाल जानने के लिए उनके घर पर जाते हैं. गुरुवार को भी अर्जुन, मलाइका के घर के बाहर स्पॉट हुए. 


मलाइका से मिलने पहुंचे अर्जुन कपूर

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), मलाइका (Malaika Arora) की बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह अपने अंकल संजय कपूर के साथ नजर आए. अर्जुन ने पैपराजी के सामने पोज देकर फोटोज नहीं क्लिक करवाई और अपनी कार में बैठकर रवाना हो गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्जुन कपूर काफी अपसेट नजर आ रहे हैं. 

रोड एक्सीडेंट का हुई थीं शिकार

मालूम हो कि मलाइका (Malaika Arora) का 2 अप्रैल की रात रोड एक्सीडेंट हो गया था. ये हादसा उस दौरान हुआ जब एक्ट्रेस पुणे से वापस घर वापस आ रही थीं. खोपोली पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक शिरीष पवार ने बताया कि यह एक्सीडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 38 किमी के पॉइंट पर हुआ. उस वक्त मलाइका पुणे में एक फैशन इवेंट में भाग लेकर वापस लौट रही थीं. उसी दौरान मलाइका अरोड़ा के ड्राइवर ने कार से कंट्रोल खो दिया. इसके बाद उनकी कार मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) पदाधिकारियों की गाड़ियों से जा टकराई. 

एक्सीडेंट में मलाइका को लगी चोट

एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को तुरंत अस्पताल में एडमिट कराया गया था. हालांकि, दूसरे दिन ही मलाइका को डिस्चार्ज कर दिया गया था. अब वह धीरे-धीरे रिकवर कर रही हैं. महाराष्ट्र निर्माण सेना के एक पदाधिकारी ने बताया कि इस घटना में मलाइका के सिर और आंख में चोटें आईं. मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) कोल्हापुर के संपर्क अध्यक्ष जयराज लांडगे ने उन्हें अपनी कार से नवी मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया था.


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment