.....

करियर के आखिरी मैच में भावुक हुए रोस टेलर

 नई दिल्ली,। न्यूजीलैंड क्रिकेट के महानतम बल्लेबाजों में शुमार लूथर रोस पोटोआ लोटे टेलर अपने आखिरी इंटरनेशनल मैच में भावुक हो गए। नीदरलैंड्स के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज उनके करियर का आखिरी मुकाबला होगी यह पहले ही इस धुरंधर ने घोषणा कर दी थी। सीरीज के तीसरे मैच में जब टेलर मैदान पर टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ नेशनल एंथम के लिए खड़े थे तब वह भावुक नजर आए।



डेढ दशक से भी ज्यादा वक्त तक न्यूजीलैंड क्रिकेट की डंका पूरी दुनिया में बजाने वाले बल्लेबाज रोस टेलर 4 अप्रैल 2022 के बाद क्रिकेट के मैदान पर बतौर खिलाड़ी देश की तरफ से खेलते नजर नहीं आएंगे। यह दिन उनके 17 साल लंबे इंटरनेशनल करियर का आखिरी दिन होगा इसकी जानकारी उन्होंने पिछले साल ही दे दी थी। टेलर ने सोशल मीडिया पर संन्यास लेने की बात लिखते हुए बताया था कि वह बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी टेस्ट सीरीज खेलेंगे जबकि आस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के खिलाफ घरेलू सीरीज उनके करियर की आखिरी वनडे सीरीज होगी।

आखिरी वनडे में भावुक हुए टेलर

लंबे समय तक न्यूजीलैंड की टीम जर्सी में तीनों फार्मेट में खेलने वाले टेलर जब आखिरी बार वनडे खेलने से पहले नेशनल एंथम के लिए साथियों के साथ खड़े हुए तो उनके चेहरे पर भावुकता देखी जा सकती थी। टेलर एंथम के लिए तीनों बच्चे एडिलेड, जोन्टी और मैक्केंजी के साथ थे। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इस वीडियो को साझा किया है जिसमें टेलर की आंखे नम दिख रही हैं। अपना आखिरी मुकाबला खेलने से पहले वह काफी भावुक नजर आए।  29 नवंबर 2020 को टेलर ने अपना आखिरी टी20 मैच खेला था जबकि इस साल 9 से 11 जनवरी के बीच बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम टेस्ट खेलने उतरे थे। 

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment