.....

उर्फी जावेद ने फिर बढ़ाई गर्मी, अब तो कुछ भी नहीं पहना, शरीर पर चिपका लिए सिर्फ फोटो

उर्फी जावेद अपने अपने बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया पर हमेशा यूजर्स को हैरान करती है। Urfi Javed अपने अजीबो-गरीब फैशन को लेकर हमेशा ही ट्रोल भी होती रहती है और अब तो उर्फी ने अपना नया लुक क्रिएट किया जो हर किसी को हैरान कर रहा है। हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट लुक का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी ने बेशर्मी की हदें पार कर दी है। अपने हॉट फिगर के कारण चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने अपनी बॉडी पर सिर्फ फोटो चिपकाकर नया लुक क्रिएट किया है। सबसे खास बात ये है कि इस दौरान Urfi Javed ने कुछ भी कपड़े नहीं पहने हैं।



कैमरे के सामने डांस करती दिखी उर्फी

इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कैमरे के सामने डांस करती दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्राउन लाइट ग्लॉसी लिपस्टिक, लाइट आईशैडो, आईलाइनर और मस्कारा लगाकर अपने मेकअप को खास बनाया है। दूसरी ओर हेयरस्टाइल की बात की जाए तो उन्होंने सॉफ्ट कर्ली ओपन हेयर किए हैं। इस वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

लखनऊ की रहने वाली है उर्फी जावेद

आपको बता दें कि Urfi Javed लखनऊ की रहने वाली हैं और साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद Urfi ने साल 2016-17 में स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। साथ ही मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' की शुमार है।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment