.....

रणवीर सिंह Yashraj Films की 'जयेशभाई जोरदार' में सुपरहीरो का किरदार निभाएंगे

 रणवीर सिंह ने 83 फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभाकर सभी को हैरान कर दिया था और अब एक बार फिर वे अपनी नई फिल्म के साथ एक अलग किरदार को लेकर आ रहे है। वे यशराज फिल्मस की जयेशभाई जोरदार में एक सुपरहीरो का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है। जयेशभाई जोरदार 13 मई को सभी सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। फिल्म में एक हीरो और उसकी हीरोगिरी को एक अलग अंदाज में दिखाया जाएगा। रणवीर सिंह फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है। फिल्म मेकर्स ने एक वीडियो के जरिए रिलीज डेट का खुलासा किया है। वीडियो में रणवीर सिंह जयेशभाई जोरदार के अंदाज में बात करते हु्ए दिखाई दे रहे है।


ऐसे बने रणवीर जयेशभाई जोरदार

रणवीर सिंह ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि मुझे एक दिन आदित्य चोपड़ा ने फोन कर कहा कि उन्हें एक जादुई स्क्रिप्ट मिली है, जिसे वे चाहते थे कि मै उसे सुन लूं तो मैं नरेशन के लिए गया और जब मैने वो स्क्रिप्ट सुनी तो मुझे बड़ी ही मजेदार लगी। हंसते-हंसते आंसू निकल आए। पर साथ ही फिल्म इमोशनल भी है। बस उसी के बाद मैने फिल्म के लिए तुरंत हाँ कर दी। रणवीर का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में कई अलग-अलग किरदार निभाए है लेकिन जयेशभाई जैसा किरदार कभी नहीं निभाया था। मुझे इस किरदार को निभाने के लिए वाकई कुछ अलग करना पड़ा।

ऐसी है जयेशभाई जोरदार की कहानी

जयेशभाई जोरदार में रणवीर एक गुजराती शख्स की भूमिका निभाएंगे। वहीं डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर ने बताया कि फिल्म न सिर्फ हंसाएगी बल्कि रुलाएगी भी। फिल्म में रणवीर सिंह एक ऐसे किरदार में हैं, जो समाज में पुरुष और महिलाओं के समान हक की बात करता है और उनके लिए आवाज उठाता है। हमारी कोशिश है कि इस फिल्म के जरिए सामाजिक सोच को बदल सकें।
Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment