.....

शुक्र ग्रह का कुंभ राशि में होगा प्रवेश

 ग्वालियर । 31 मार्च को शुक्र ग्रह शनि की राशि कुंभ में सुबह 8:54 पर प्रवेश करेंगे। शुक्र इस राशि में 27 अप्रैल की शाम 06:30 तक रहेंगे। इसके बाद यह मीन राशि में गोचर कर जाएंगे। ज्योतिषाचार्य सुनील चोपड़ा ने बताया कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र ग्रह को धन-वैभव, साैंदर्य, ऐश्वर्य और सुख-समृद्धि का कारक माना गया है। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, शुक्र राशि परिवर्तन का 3 राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा। शुक्र के प्रभाव से इन राशि वालों को खासा लाभ होगा। अन्य राशि के जातकों के लिए ये गोचर समान्य रहेगा।



मेष- मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र एकादश यानी आय और लाभ भाव में गोचर करेंगे। गोचर काल में मेष राशि के जातकों को आर्थिक रूप से लाभ होगा। इस दौरान आपकी आय में वृद्धि होगी। जीवन में सुख-समृद्धि आएगी और धन लाभ होगा।

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए शुक्र भाग्य, उच्च शिक्षा और धर्म के नवम भाव में विराजमान होंगे। ज्योतिष के अनुसार, पंचम व नवम भाव का संबंध मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगा। इस दौरान आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। व्यापारियों को मुनाफा होने की संभावना है। निवेश के लिए समय उत्तम रहेगा।

मकर- मकर राशि वालों के लिए शुक्र गोचर लाभकारी साबित होगा। इस दौरान शुक्र आपकी राशि के दूसरे यानी धन, परिवार व संवाद भाव में विराजमान रहेंगे। गोचर काल में व्यापारियों को शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। रूका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। इस दौरान साझेदारी में किया गया काम लाभकारी रहेगा।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment