....

ब्रैलेट और मैचिंग स्कर्ट में कैटरीना कैफ ने रोकी फैंस की सांसें


 क्ट्रेस कैटरीना कैफ हमेशा सुर्खियों में रहती है। पिछले साल उन्होंने विक्की कौशल संग सात फेरे लिए। जिसके बाद से ज्यादा लाइमलाइट में रहने लगी हैं। फैंस भी उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। इस बीच उनकी कुछ गॉर्जियस फोटोज सामने आए हैं। जिसमें वो बेहद सुंदर दिख रही है। उन्होंने समंदर किनारे फोटोशूट कराया है। जिसकी तस्वीरें शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है।


समंदर किनारे दिखीं बोल्ड

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ग्रीन कलर की ब्रैलेट और मैचिंग स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने बालों को खुला रखा है। वह गले में गोल्डन चेन से लुक को कंप्लीट किया। कैटरीना की फोटोज एक एड शूट की है। उन्होंने एक्टर धैर्य करवा के साथ स्लाइस मैंगो ड्रिंक के लिए किया था। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि खास जगह, खास दिन मेरे पसंदीदा के साथ।

बहनों संग फोटो की शेयर

इससे पहले कैटरीना कैफ ने अपनी बहनों के साथ दिल को छू लेने वाली फोटो शेयर कर इंटरनेशनल विमेंस डे सेलिब्रेट किया। उन्होंने कैप्शन दिया कि एक परिवार में बहुत सारी महिलाएं। वहीं कैटरीना और विक्की अपनी तस्वीरों से फैंस को शॉक्ड करते हैं। हाल ही में दोनों एयरपोर्ट पर साथ दिखे थे।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ टाइगर 3 में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को रिलीग होगी। वहीं एक्ट्रेस, जल्द ही विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस की शूटिंग शुरू करेंगी। सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ फोन भूत और जी ले जरा भी पाइपलाइन में है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment