....

ईशा गुप्ता ने की बोल्डनेस की हदें पार, टू पीस पहन दिया पोज

 बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जन्नत 2 अभिनेत्री अक्सर अपनी धमाकेदार फोटोज से से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। हाल ही में ईशा ने रेड कलर की ब्रालेट टॉप और सफेद पैंटी पहने एक फोटो शेयर की। जिसमें उनका टोन्ड फिगर दिख रहा है।



फैंस कर रहे जमकर कमेंट्स

ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरे शेयर की है। एक्ट्रेस इस फोटो में बेहद हॉट दिख रही हैं। खबर लिखे जाने तक दो लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके थे। फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वह ईशा की तारीफ के पुल बांध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'बहुत बढ़िया। दूसरे ने कहा, टैन सन किस।' वहीं कई यूजर्स ने दिल और फायर के इमोजी से रिएक्शन दिया है।

बोल्ड फोटोज करती हैं शेयर

राज 3 एक्ट्रेस अपने फॉलोअर्स के लिए सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने ब्लैक लेदर जैकेट और मैचिंग ब्रालेट पहने फोटो शेयर की। जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा था।

कोविड 19 से हुई रिकवर

ईशा गुप्ता ने कोविड-19 टेस्ट कराया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने आइसोलेशन की झलक दिखाई। लिखा कि मैं प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। खुद को आइसोलेट कर लिया है। फिलहाल होम क्वारंटाइन में हूं। इंस्टा स्टोरीज पर भी एक्ट्रेस ने लिखा था, मुझे यकीन है कि में इससे मजबूत और बेहतर तरीके से वापस आउंगी। कृपया सुरक्षित रहें और मास्क लगाएं। अपना और दूसरों का ख्याल रखें।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment