.....

शाहिद कपूर की बहन मयंक पाह्वा की दुल्हनिया बनेगी

 एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) और पंकज कपूर (Pankaj Kapur) की बेटी सना कपूर (Sanah Kapur) जल्द ही सीमा पाहवा (Seema Pahwa) और मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) के बेटे मयंक पाहवा (Mayank Pahwa) के संग शादी के बंधन में बंधने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. बुधवार को महाबलेश्वर में ये ग्रैंड वेडिंग होने वाली है. वहीं मंगलवार को इस कपल के मेहंदी और हल्दी सेरेमनी का आयोजन हुआ था. सोशल मीडिया पर इस कपल के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटो और वीडियो वायरल हो रही है.


वीडियो में देखने को मिल रहा है कि दूल्हा और दुल्हन का ढोल की थाप पर स्वागत किया जा रहा है. इस मौके पर सना (Sanah) गुलाबी पारंपरिक पोशाक में नजर आ रही हैं और मेहमानों को देख हाथ हिला रही हैं. वहीं मयंक (Mayank) उनका हाथ पकड़ खड़े दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रही हैं. सना (Sanah) को जिस मेहंदी आर्टिस्ट ने मेहंदी लगाई है उन्होंने भी मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर की है. इस फोटो में सना आर्टिस्ट के संग पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

सुप्रिया पाठक ने अपनी बहन रत्ना शाह पाठक (Ratna Pathak Shah) के संग माथे ते चमक गीत पर शानदार डांस कर रही हैं. इस मौके पर ढोलक की थापों पर महिलाओं ने खूब मस्ती की. वहीं भाभी मीरा (Mira Kapoor) भी मेहंदी सेरेमनी के लिए बेहद ही खूबसूरत अंदाज में तैयार हुई थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. मालूम हो सना कपूर ने भाई शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और पिता पंकज कपूर के संग साल 2015 में विकास बहल की फिल्म शानदार से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अहम भूमिका में नजर आई थीं.

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment