....

प्रियंका गांधी ने भाजपा की रैली से लौटते लोगों को बांटे घोषणा-पत्र, प्रचार सामग्री, सेल्‍फी भी ली

 कांग्रेस ने आज प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा प्रचार सामग्री वितरित करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया, जिसका शीर्षक था, "ऐसी तस्वीरें राजनीति में दुर्लभ हैं"। कैप्शन में लिखा है, 'भाजपा की रैली से लौट रहे लोगों ने प्रियंका गांधी जी से 'लड़की हूं, लड़ी शक्ति हूं' का घोषणापत्र और प्रचार सामग्री मांगी और साथ में सेल्फी ली। कांग्रेस ने यह भी पोस्ट किया, "यह वीडियो यूपी के माहौल को स्पष्ट करने के लिए काफी है।" प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश में कांग्रेस प्रभारी का नेतृत्व कर रही हैं। वर्ष 2017 के विधानसभा चुनावों में, कांग्रेस ने जिन 114 सीटों पर चुनाव लड़ा, उनमें से केवल सात सीटों पर जीत हासिल की। जिसमें से 21 सीटों पर उसे हार का सामना करना पड़ा।

कांग्रेस ने अभी तक मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई है। पिछले महीने इस मामले के बारे में पूछे जाने पर, गांधी शुरू में संकेत दिया कि यह वह हो सकती हैं। उन्होंने कहा, आप यह नहीं मान सकते कि मैं कांग्रेस का मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार रहूंगी। मैं कह रही हूं कि मैं यूपी की महासचिव हूं, यूपी की जिम्मेदारी मेरी है और मैं इससे निपट रही हूं। 2019 में उनके भाई राहुल गांधी, जो पार्टी के तत्कालीन प्रभारी थे, द्वारा चल रहे विधानसभा चुनावों की तैयारी में जमीनी स्तर से पार्टी के निर्माण का प्रभार दिया गया था।

23 फरवरी को है चौथे चरण की वोटिंग

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के चौथे चरण का मतदान बुधवार को होगा। इस चरण में नौ जिलों की 59 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। पिछले चरणों की तरह ही मतदान सुबह सात बजे से शुरू होकर शाम छह बजे तक चलेगा।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment