....

अल्मोड़ा में पीएम नरेंद्र मोदी बोले- 'सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट' कांग्रेस की नीति रही है

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (शुक्रवार) उत्तराखंड के अल्मोड़ा में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं देख रहा हूं कि मतदाता कभी अच्छे कामों को नहीं भूलते हैं। कभी भी नेक नियत वालों का साथ छोड़ते नहीं हैं। इस चुनाव में बीजेपी से ज्यादा जनता-जर्नादन लड़ रही है। पीएम मोदी ने कहा, 'उत्तराखंड के लोग ये बात जानते हैं कि, भाजपा सरकार ही इस दशक को उत्तराखंड का उज्ज्वल दशक बना सकती है।' एक बार फिर डबल इंजन की सरकार राज्य में आना तय है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि अब उत्तराखंड विकास के शिखर की तरफ बढ़ रहा है। प्रदेश को एक नई पहचान मिल रही है। बीजेपी ने अपना जो संकल्प पत्र जारी किया है, वो भी विकास की नई ऊर्जा से भरा हुआ है। उन्होंने कहा, 'हमारी सरकार, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास का संकल्प लेकर काम कर रही है।' लेकिन हमारा विरोध करने वालों का फॉर्मूला सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट है। कांग्रेस की 'सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट' नीति रही है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि विरोधियों ने हमेशा कुमाऊं और गढ़वाल की लड़ाई कराने की कोशिश की, ताकि ये दोनों जगह को लूट सकें। उन्होंने कहा, 'डबल इंडन की सरकार ने दोनों जगह के लिए डबल काम करने की कोशिश की है।' हमारे लिए पूरा उत्तराखंड देवभूमि है। प्रधानमंत्री ने कहा कि वैक्सीन पर टोकाटाकी करने वाले ये लोग क्या कह रहे थे। ये कहते थे कि पहाड़ों पर हर एक गांव तक वैक्सीन पहुंच ही नहीं सकती। हमारी सरकार लोगों को कोरोना से बचाने के लिए दिन-रात मेहनत करती रही।

उन्होंने कहा कि आज उत्तराखंड में चारों धामों को जोड़ने के लिए आल वेदर रोड का काम चल रहा है। जहां ये सड़क को मुश्किल बताते थे, वहां आज पहाड़ों पर रेल भी पहुंच रही है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'हमने इस बार के बजट में उत्तराखंड का विशेष ध्यान रखते हुए एक योजना बनाई है, पवर्तमाला परियोजना।' सीमावर्ती क्षेत्रों के लिए हमने 'वाइब्रेंट विलेज' योजना बनाई है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment