.....

यूक्रेन में फंसे मध्य प्रदेश के छात्रों के लिए भाजपा ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

 भोपाल। यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों और नागरिकों को लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने हेल्पलाइन नंबर जारी किए है। केन्द्रीय स्तर पर इस सारे अभियान का समन्वय पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े करेंगे। मध्यप्रदेश में पार्टी के प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी समन्वय करेंगे।



केन्द्र सरकार और मध्यप्रदेश सरकार के संंयुक्‍त प्रयास

पार्टी के प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने जानकारी देते हुए बताया कि यूक्रेन में फंसे मध्य प्रदेश के छात्रों और नागरिकों को वापस लाने के लिए केन्द्र सरकार और मध्यप्रदेश सरकार जुटी हुई है। भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश भी इस अभियान से जुडी है। यूक्रेन में फंसे मध्यप्रदेश के छात्रों और नागरिकों के पारिवारिक सदस्य या रिश्तेदार पार्टी द्वारा जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर 18001207044 एवं 8770310660 पर कॉल करके जानकारी दे सकते हैं।

छात्रों और नागरिकों की जानकारी अधिकारियों को मुहैया कराई जाएगी

पार्टी के प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश यूक्रेन में फंसे हुए मध्यप्रदेश के छात्रों और नागरिकों की जानकारी भारत सरकार के अधिकारियों को मुहैया कराएगी। ताकि उन्हें जल्दी से जल्दी सकुशल वापस लाया जा सके। सारे कार्य के समन्वय के लिए पार्टी ने ट्विटर हेंडल र्ञॅयचहयच बनाया है।



Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment