.....

Tarak Mehta Ka Ulta chashma फेम दिलीप जोशी की बेटी नियति की हुई बड़ी धूमधाम से शादी

 

By- रीता सिंह 
नई दिल्ली : Tarak Mehta Ka Ulta chashma के मुख्य किरदार जेठालाल चंपकलाल गड़ा उर्फ रियल लाइफ के दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी बड़ी धूमधाम से हुई। बेहद खास मेहमानों की मौजूदगी में जेठालाल ने अपनी बेटी की शादी की। अभी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही है।

Taarak Mehta Ka ooltah chashmah में जेठालाल का किरदार निभाकर हाल है हर हिंदुस्तानी के दिल में जगह बनाने वाले दिलीप जोशी इन तस्वीरों में शादी की रस्में निभाते हुए तो कहीं मेहमानों की आवभगत करते हुए नजर आ रहे हैं। दिलीप जोशी ने खुद इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

साथ ही उन्होंने एक बहुत भावुक नोट भी लिखा है। दिलीप जोशी ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लिखा है कि आप फिल्मी गानों में इमोशंस ले सकते हैं, लेकिन जब आप उन्हें असल जिंदगी में महसूस करते हैं तो उन्हें शब्दों में बयां करना बहुत मुश्किल है।

शादी में मेहमानों की बात करें तो दिलीप जोशी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम को शादी में निमंत्रित किया था और अधिकांश सितारे इस शादी में मौजूद रहे। खबर है कि दिशा वकानी दयाबेन को भी निमंत्रण भेजा गया था, लेकिन वे निजी कारणों से शादी में नहीं आ सकी।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment