.....

PKL 8 के शेड्यूल में हुआ बहुत बड़ा बदलाव, चौंकाने वाली वजह आई सामने

 प्रो कबड्डी लीग (PKL 8) में इस हफ्ते होने वाले मैचों के शेड्यूल में बहुत बड़ा बदलाव किया गया है। PKL 8 के आयोजक मशाल स्पोर्ट्स ने स्टेटमेंट जारी करते हुए शेड्यूल में बदलाव का ऐलान किया। कुछ टीमों में कोविड पॉजिटिव मामले आए हैं और इसी वजह से यह मुश्किल फैसला लिया गया है।


मशाल स्पोर्ट्स ने जो स्टेटमेंट जारी किया है उसमें बताया गया है कि दो टीमें कोविड के कारण निर्धारित 12 खिलाड़ी फील्ड अभी नहीं कर पा रही हैं।

हर दिन PKL में 2 मैच होते हैं और शनिवार को ट्रिपल पंगा देखने को मिलता है, जिसमें तीन मुकाबले होते हैं। हालांकि इस हफ्ते ऐसा नहीं होने वाला है। PKL ने 25 से 3- जनवरी तक होने वाले मैचों को रीशेड्यूल किया है। अब 25 जनवरी से लेकर 28 जनवरी तक हर दिन एक-एक मुकाबला ही खेला जाएगा। इसके अलावा शनिवार 29 जनवरी को तीन मैच नहीं, बल्कि दो मुकाबले ही खेले जाएंगे। इसके अलावा रविवार 30 जनवरी को 2 मैच ही खेले जाएंगे।

सबसे पहले PKL 8 के लिए 22 दिसंबर 2021 से लेकर 20 जनवरी 2022 तक के शेड्यूल का ऐलान किया था। इसके बाद 20 जनवरी 2022 से 4 फरवरी 2022 तक के शेड्यूल का ऐलान किया गया। इस बीच पिछले 3-4 दिनों से मैचों में फेरबदल देखने को मिल रहे थे।

 

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment