.....

मीडिया से खुद बात करेंगे विराट कोहली

 पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में छाये रहने के बावजूद विराट कोहली खुद मीडिया के सामने नहीं आ रहे हैं। कप्तान होने के बावजूद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा नहीं लिया। इससे पहले विराट ने साउथ अफ्रीका दौरे पर रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इसमें उठे विवादों के बाद से कोहली ने कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है। ऐसे में मीडिया में लगातार सवाल उठाये जा रहे हैं कि आखिर विराट कोहली मीडिया के सामने आने से क्यों बच रहे हैं? अब इस सवाल का जवाब मिल गया है। टीम को कोच राहुल द्रविड़ ने ही इसका खुलासा किया। टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि दरअसल कोहली अपने मीडिया मैनेजर की सलाह पर मीडिया से दूर हैं और वो अपने 100वें टेस्ट मैच के मौके पर मीडिया से मुखातिब होंगे।


जोहानिसबर्ग में सोमवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच से पहले रविवार को आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब राहुल से पूछा गया कि कोहली क्यों प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं आ रहे हैं तो राहुल ने बताया, “अभी उनका 100वां टेस्ट होने वाला है तो तब विराट सामने आएंगे। आनंद लोग (मीडिया) ने मुझे बताया कि उनको इसलिए रोक के रखा है ताकि 100वें टेस्ट से पहले उन्हें मीडिया के सामने लाया जाए। तब वह आपके सामने आएंगे और तब आप उनसे सवाल पूछ सकते हैं।”

विराट कोहली ने अभी तक 98 टेस्ट मैच खेले हैं। जोहानिसबर्ग में खेला जाने वाला अगला मैच उनके करियर का 99वां टेस्ट मैच होगा। इसके बाद इस सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच केपटाउन में खेला जाएगा, जो कोहली के करियर का 100वां टेस्ट मैच होगा। इस मैच से पहले विराट कोहली मीडिया से बात करेंगे। उनके अभी तक के आंकड़े देखे जाएं तो 98 मैचों में कोहली ने 7854 रन बनाए हैं, जिसमें 27 शतक और इतने ही अर्धशतक शामिल हैं। कोहली ने हालांकि बीते दो साल से टेस्ट में कोई शतक नहीं जमाया है। उम्मीद है कि इस सीरीज में विराट कोहली अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करेंगे। कोच राहुल द्रविड़ ने भी भरोसा जताते हुए कहा कि कोहली के बल्ले से जल्दी बी बड़ा स्कोर आनेवाला है।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment