....

जान्हवी कपूर बैकलेस टॉप में दिखा हॉट अवतार

 जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक है। जान्हवी अपनी एक्टिंग के साथ फैशन सेंस के कारण भी सुर्खियों में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस को न्यू ईयर पार्टी में जाते हुए देखा गया। हमेशा की तरह जान्हवी बेहद हॉट लग रही थीं। हालांकि कई नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है।


विरल भयानी ने शेयर की फोटोज

जान्हवी कपूर की फोटोज को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक कलर की वन शोल्डर बैकलेस टॉप और ब्लू रिब्ड जींस पहने नजर आ रही है। उन्होंने अपने लुक को एक बैग, स्नीकर्स, गोल्डन हूप इयररिंग्स और मास्क से पूरा किया है।

फैंस के करे कमेंट

खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 35,982 यूजर्स लाइक कर चुके थे। कई यूजर्स ने जान्हवी की फोटोज पर जमकर प्यार बरसाया है। वहीं कुछ लोगों ने जमकर ट्रोल किया। एक ने कमेंट कर लिखा कि इसको ठंड नहीं लगती क्या। जबकि एक ने पहलवान और वजन कम करने की सलाह दी। एक ट्रोल ने कपड़े को लेकर एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगाई। वहीं कई फैंस ने उन्हें हॉट, ग्लैमरस और स्टनिंग बताया।

काम करने की इच्छा

हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने जान्हवी कपूर के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा कि अगर करण जौहर मेरे,जान्हवी और विजय देवरकोंडा के साथ 'कुछ कुछ होता है' बनाए, तो यह बहुत अच्छा होगा।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment