.....

महेश्‍वर में पूजन कर सारा अली खान ने खरीदी साड़ी, दोपहर में पहुंचे विक्की कौशल

 महेश्वर । सोमवार से प्रारंभ होने वाली फिल्म लुका छिपी 2 की शूटिंग में हिस्सा लेने पहुंची अभिनेत्री सारा अली खान अपने मां अमृता सिंह के साथ रविवार को महेश्वर पहुंची। सारा ने महेश्वरी साड़ियां व सूट मटेरियल की खरीदारी की। शनिवार देर शाम को किला परिसर स्थित होटल अहिल्या फोर्ट में पहुंची सारा ने रविवार को होटल से निकल कर राजबाडा स्थित देवपूजा स्थल में स्थित लिंगार्चन पूजन में भाग लिया।


इस दौरान उन्होंने लिंगार्चन का पूजन किया। इसके बाद किला परिसर में ही स्थित रेवा सोसायटी में महेश्वरी साड़ी की बुनाई प्रक्रिया को देखा। उन्होंने कुछ साड़ी व सूट खरीदे। बड़ी संख्या में साड़ी व सूट मटेरियल को पसंद कर उन्होंने अलग रखने के लिए भी वहां के कर्मचारियों को कहा।

यहां सारा ने 75 वर्षीय बुनकर चंद्राबाई पालनपुरे से बात की। सारा ने चंद्राबाई से लूम पर लगे उपकरणों के बारे पूछा वहीं उनके नाम भी जाने। इस दौरान वे चंद्राबाई के समीप बैठी और फोटो शूट भी खींचवाया। इसके बाद सारा ने चौमुखी दरवाजा की सीढ़ियां उतरकर अहिल्येश्वर मंदिर प्रांगण से किले की नक्काशी को देखा। वहीं अष्टपहलु सीढ़ियों से सुरम्य घाट को निहारा। वे किले व घाट की सुंदरता को देख काफी प्रभावित हुई। इसके बाद वे सीधे होटल की ओर रवाना हो गई। इस दौरान बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक मौजूद थे।

होगी "जो तूने ना कहा" गाने की शूटिंग

नगर के किला परिसर व सुरम्य घाट पर सोमवार को एक दिवसीय शूटिंग होगी। इसमें अभिनेता विक्की कौशल व अभिनेत्री साला अली खान पर दृश्यों का फिल्मांकन निर्देशक लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में होगा। इस दौरान फिल्म के गीत "जो तूने ना कहा वो जो मैं सुनता रहा" का फिल्मांकन होगा। शूटिंग में स्थानीय कलाकारों को भी शामिल किया गया है। रविवार की शाम को निर्देशक लक्ष्मण उटेकर ने किला परिसर में शूटिंग किए जाने वाले स्थानों की फायनल रैकी की। शाम सवा चार बजे अभिनेता विक्की कौशल भी इंदौर से पहुंचे। वे सीधे किला परिसर के अंदर स्थित होटल अहिल्या फोर्ट में दाखिल हुए।

मास्क को लेकर जिम्मेदारों की अनदेखी

कोरोना की लहर से पूरा देश आहत है। मास्क और शारीरिक दूरी को लेकर सरकार प्रचारप्रसार कर रही है। वहीं नगर में रविवार को शूटिंग से जुड़े जिम्मेदार लोग कोरोना गाइड लाइन की अनदेखी करते नजर आए। किला परिसर व घाट की फायनल रैकी करने पहुंचे निर्देशक लक्ष्मण उटेकर बगैर मास्क के टीम को निर्देश देते नजर आए।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment