....

हॉट ड्रेस में दिखी 'देवों के देव महादेव' की पूजा बनर्जी, भड़के यूजर्स ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

 टीवी के चर्चित धार्मिक शो 'देवों के देव महादेव' में 'पार्वती' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बनर्जी अपनी हॉट फोटो व वीडियो के कारण सुर्खियों में है। पूजा स्क्रीन पर भले ही बेहद सिंपल दिखती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं। पूजा एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को हैरान करती रहती हैं। हाल ही में पूजा ने अपनी नेट बिकिनी और अपने बाथटब की तस्वीरों से शेयर कर सभी को नाराज कर दिया। उनकी ताजा तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।


हॉट तस्वीर देख फैन्स नाराज

दरअसल 'पार्वती' का रोल निभाने वाली पूजा बनर्जी का ये ऑफस्क्रीन बोल्ड अवतार अपने फैंस को नाराज ही कर रहा है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि पूजा ने बेहद डीप नेक वन पीस ड्रेस पहनी हुई है। इस दौरान पूजा ने गोल टोपी और नीले रंग का चश्मा पहना हुआ है। वहीं पूजा अपने बालों को अगल-बगल से स्टाइल में पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में पूजा का अंदाज काफी कातिलाना लग रही है। कुछ फैंस जहां उनकी फोटो की तारीफ कर रहे हैं, वहीं एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप ऐसा क्यों करते हैं?' धार्मिक किरदार निभाने वाले पूजा बनर्जी की ऐसी तस्वीरें कई फैन्स को पसंद नहीं आ रही है और खूब खरी खोटी भी सुना रहे हैं।

पहले भी शेयर कर चुकी है बोल्ड फोटो और वीडियो

पूजा बनर्जी इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह हरे रंग के तोते में अपने सुडौल फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'रंग के प्यार में'. पूजा की इस तस्वीर को लाखों फैंस ने पसंद किया था लेकिन साथ ही कई फैंस ने निशाने पर भी लिया था।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment