.....

बेंगलुरु से प्रयागराज जा रही इंडिगो की उड़ान भोपाल में उतरी

 भोपाल। बेंगलुरु से प्रयागराज जा रही है इंडिगो एयरलाइंस की एक उड़ान शनिवार को भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर लैंड हुई। बताया जाता है कि प्रयागराज में मौसम खराब होने के कारण उड़ान को भोपाल डायवर्ट करना पड़ा।

एयरपोर्ट सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उड़ान संख्या 6-ई 429 सुबह करीब 11:30 बजे राजा भोज एयरपोर्ट पर लैंड हुई। लैंडिंग के बाद यात्रियों को विमान के अंदर ही रहने को कहा गया। यात्रियों को बताया गया कि प्रयागराज में कम दृश्यता के कारण उड़ान लैंड नहीं हो पा रही है, इसलिए उड़ान को भोपाल में डायवर्ट किया गया है। उड़ान दोपहर करीब 1:00 बजे यहां से प्रयागराज के लिए रवाना हुई।

इस माह कई उड़ानें मौसम की खराबी कारण लेट हुई

भोपाल का मौसम खराब होने के कारण इस माह इंडिगो एयरलाइंस की कई उड़ानें देर से भोपाल पहुंची है। हालांकि पिछले 2 दिन से मौसम में सुधार हो गया है और सुबह के समय कोहरा और कम दृश्यता की समस्या लगभग खत्म हो गई है। इस कारण अब उड़ानें समय पर आने लगी है। उड़ानें विलंब होने के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। कुछ दिन पहले इंडिगो के साथ-साथ एयर इंडिया ने यात्रियों से आग्रह किया था कि मौसम खराब होने के कारण वे पूछताछ करने के बाद ही एयरपोर्ट पर पहुंचें, ताकि उन्हें परेशानी का सामना करना नहीं पड़े। लेट होने पर यात्रियों को एसएमएस के माध्यम से भी सूचना देती हैं।


Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment