.....

काशी व‍िश्‍वनाथ कार‍िडोर: PM मोदी काशी की सड़कों पर बगैर बैरिकेडिंग निकले

 


वाराणसी :  काशी विश्वनाथ धाम लोकार्पण के लिए वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी हेलीकॉप्टर की जगह कार द्वारा सड़क मार्ग से ही शहर के लिए प्रस्थान कर गए। पहली बार ऐसा हुआ जब पीएम मोदी का काफिला बगैर बैरिकेडिंग के शहर के लिए प्रस्थान किया।एयरपोर्ट पर सुबह 10.15 बजे पीएम का आगमन हुआ उसके बाद एप्रन पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगवानी की। 

आगवानी कार्यक्रम के बाद जब स्थानीय पुलिस अधिकारियों को यह सूचना मिली की पीएम और सीएम कार द्वारा सड़क मार्ग से ही शहर जाएंगे उसके बाद सड़क पर तैनात पुलिस के जवानों को तत्काल अलर्ट किया गया। एयरपोर्ट से काफिला निकलते ही सभी चौराहों और हाइवे से जुड़ने वाले मार्गों पर खड़े होकर जवानों ने वाहनों को रोक दिया।

अचानक प्रोटोकाल में परिवर्तन होने और हाइवे किनारे बैरिकेडिंग न होने के चलते हाइवे किनारे ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गए। वहीं हाईवे पर यात्रियों को रोके जाने के बाद पीएम का काफिला गुजरने के बाद भी यात्रियों को यह आभाष नहीं हुआ कि पीएम का काफिला जा रहा है। तत्काल प्रोटोकाल बदलने के बाबत अधिकारियों द्वारा कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई। पीएम के सड़क से जाने के बाद एयरपोर्ट पर खड़े सेना के विमान बरेका के लिए प्रस्थान कर गए।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment