....

मंत्री सारंग ने ‘बुलंद हौंसलों की उड़ान’ कार्यक्रम में कोरोना वाॅरियर्स को सम्मानित किया

 भोपाल : भोपाल में कोविड पेशेंट हेल्प डेस्क ग्रुप ने ‘बुलंद हौंसलों की उड़ान’ कार्यक्रम का आयोजन किया। रविन्द्र भवन में आयोजित कार्यक्रम में कोरोना काल में जनता की सेवा करने वाले वाॅरियर्स को सम्मान किया गया। इस अवसर पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने युवाओं के समाज के जरूरतमंदों की मदद करने आगे आने पर सराहना की। कोविड पेशेंट हेल्प डेस्क ग्रुप युवाओं का ग्रुप है, जिसने कोरोना काल में परेशान मरीज और उनके परिजनों की मदद की।



सारंग ने कहा कि युवा समाज के लिए आगे आते है तो सभी को प्रेरणा देने का काम करते है। हम सभी को मिलकर कोरोना की लड़ाई को लड़ना भी है और जीतना भी है। उन्होंने कहा कि सभी को एक प्लेटफॉर्म पर आकर काम करने की जरूरत है। साथ ही अपील की कि वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रेरित करें। सारंग ने कहा कि सरकार की गाइडलाइन का पालन करें और सुनिश्चित करें कि कोरोना की तीसरी लहर ना आए।


कोविड पेशेंट हेल्प डेस्क ग्रुप की वॉलिंटियर भारती जैन ने बताया कि भोपाल में 30 से ज्यादा सदस्य है। इसके अलावा ग्रुप के प्रदेश भर में 3 हजार सदस्य है। ग्रुप के सदस्यों ने कोविड मरीज और परिजनों की कोरोना की लहर में दवा से लेकर जरूरत के अनुसार मदद की। उन्होंने बताया कि टीम ने तीन स्तर पर रिसर्च, वेरिफिकेशन और ऑन ग्राउंड पर काम किया। गरीब लोगों को ब्लैक फंगस के 4 से 5 लाख के इंजेक्शन डोनेशन के माध्यम से उपलब्ध कराए।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment