....

सिंधिया की आशीर्वाद यात्रा हेतु देवास पहुचे

 भोपाल: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर पहुंचे और वहां से जन आशीर्वाद यात्रा के लिए रवाना हुए। वह देवास पहुंच गए हैं और वहां उनकी यात्रा शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि मैं जनता का सेवक हूं और जनता का आशीर्वाद लेने आया हूं। जब जब मेरी जरूरत रहेगी मैं जनता की सेवा में हाजिर हूं।



केंद्रीय मंत्री सिंधिया इस यात्रा के पहले चरण में 17 से 19 अगस्त तक इंदौर, देवास, खरगोन, शाजापुर पहुंचेंगे। इस दौरान वे आम सभा को संबोधित करने के साथ ही जनता से जुड़े संपर्क कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

 इन यात्राओं में केंद्रीय मंत्री, केंद्र और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जनता तक पहुंचाएंगे। 17 अगस्त को सिंधिया की आशीर्वाद यात्रा  शुरू होगी जहां से वे शाजापुर, खरगोन पहुंचेंगे। खरगोन में वे रावेर खेड़ी में बाजीराव पेशवा की समाधि स्थल पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे।

 19 अगस्त को सिंधिया की आशीर्वाद यात्रा इंदौर पहुंचेगी। 

इससे पहले इंदौर एयरपोर्ट पहुंचने पर सिंधिया का जोरदार स्वागत किया गया। इंदौर एयरपोर्ट पर सिंधिया से मिलने हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे और उनके बीच धक्का-मुक्की भी हुई। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को बड़ी मुश्किल से हटाया।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment