.....

राज कुंद्रा के ऑफिस पर पुलिस द्वारा छापा मारकर छिपा हुआ लॉकर जब्त किया

मुंबई: मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कल उस समय चौक गई जब राज कुंद्रा के ऑफिस में जांच के दौरान एक छुपा हुआ लॉकर दिखाई दिया। पुलिस ने इस लॉकर को जब्त किया. बताया गया है कि इस लॉकर को दफ्तर में छिपाकर रखा गया था. इसमें बिजनेस, क्रिप्टोकरंसी से जुड़ बहुत सारे कागजात बरामद हुए हैं. फिलहाल क्राइम ब्रांच इनका अध्यन कर रही है.

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के केस से जुड़ा एक बड़ा अपडेट आया है. अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने से जुड़े मामले में राज कुंद्रा के ऑफिस पर मुम्बई पुलिस ने फिर से छानबीन की थी. शनिवार को हुई इस छानबीन में एक छिपा हुआ लॉकर मिला है, जिसमें कई सारे कागजात हैं, पुलिस ने इनको जब्त कर लिया है. बता दें कि मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कुंद्रा की पुलिस हिरासत शुक्रवार को 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी थी.

मुम्बई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को अंधेरी वेस्ट में स्थित राज कुंद्रा के दफ्तर वियान कंपनी में फिर से तलाशी की थी. यहां पुलिस ने एक लॉकर को जब्त किया. इस लॉकर को दफ्तर में छिपाकर रखा गया था. इसमें बिजनेस, क्रिप्टोकरंसी से जुड़ बहुत सारे कागजात बरामद हुए हैं. फिलहाल क्राइम ब्रांच इनका अध्यन कर रही है.

राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच इस मामले में आर्थिक गड़बड़ी के एंगल की भी जांच कर रही है. क्राइम ब्रांच को ऐसी आशंका है कि राज कुंद्रा ने कथित पॉर्न मूवीज बनाकर काफी पैसा कमाया, जिसे उन्होंने क्रिकेट बेटिंग और क्रिप्टोकरंसी में लगा दिया.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति, कुंद्रा को शहर की पुलिस की अपराध शाखा ने 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार किया था. इससे पहले उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था.



Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment