.....

भोपाल में पहली बार शूटिंग कर रहे आयुष्मान खुराना ‘झीलों के शहर’ पर फिदा हो

Bhopal: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना इन दिनों में भोपाल में अपनी आने वाली फ़िल्म ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह पहली बार झीलों के शहर में अपनी किसी फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं।



 
आयुष्मान कहते हैं कि मैं ख़ुशकिस्मत हूं कि मैंने एक्टिंग को अपना प्रोफेशन बनाया, क्योंकि इसकी वजह से मुझे कई बेहतरीन किरदारों को पर्दे पर जीवंत करने के साथ-साथ कई शानदार जगहों पर जाने और वहां घूमने का भी मौका मिला है।
 
वे आगे कहते हैं, डॉक्टर जी की बात करूं, तो मैं काफी ख़ुशकिस्मत हूं कि मुझे इसकी शूटिंग के लिए ‘हार्ट ऑफ इंडिया’ जाने और उसकी ख़ूबसूरती को अपनी आँखों से देखने का मौका मिला। मैं अपने करियर में पहली बार भोपाल में शूटिंग कर रहा हूं और झीलों का शहर वाकई बेहद ख़ूबसूरत है। यहां के लोगों की गर्मजोशी को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता और उन्होंने हमेशा के लिए मेरा दिल जीत लिया है।
 
आयुष्मान मानते हैं कि भारत जैसे ख़ूबसूरत देश में जन्म लेना सचमुच उनका सौभाग्य है। वे कहते हैं, “इस साल की शुरुआत में, मैं नॉर्थ-ईस्ट में ‘अनेक’ की शूटिंग कर रहा था जहां मैंने काजीरंगा नेशनल पार्क के शानदार नज़ारों का भरपूर आनंद लिया। भारत सचमुच इस धरती पर सबसे ख़ूबसूरत जगह है। इस देश में जन्म लेना मेरा सौभाग्य है, जिसके बेहद मनोरम स्थानों की यादों को मैं हमेशा के लिए अपने दिल में संजोकर रखता हूं।”
 
लोग आयुष्मान को प्यार से भारत में; कंटेंट सिनेमा का पोस्टर बॉय कहते हैं, जिनकी कई दमदार फ़िल्में आने वाली हैं, जिसमें अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’, अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में ‘अनेक’, और अब अनुभूति कश्यप के डायरेक्शन में  ‘डॉक्टर जी’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं। महामारी से पहले, आयुष्मान की पिछली आठ फ़िल्में बैक-टू-बैक हिट रही हैं।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment