.....

West Bengal: कूचबिहार रैली में बोले अमित शाह- चुनाव होने तक ममता दीदी भी जय श्री राम कहने लगेंगी


कोलकाता : 
 बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को राज्य के दौरे पर पहुंचे हैं। गृहमंत्री अमित शाह ने कूचबिहार के मदन मोहन मंदिर का दौरा किया। इसके साथ ही कूचबिहार जिले के रास मेला ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री शाह ने एक बड़ा ऐलान यह किया कि नारायणी सेना के नाम पर सेना में अलग बटालियन का  गठन होगा। इस दौरान शाह ने बंगाल के लोगों से आह्वान किया कि आप मोदी जी को 5 साल दे दीजिए हम बंगाल को सोनार बांग्ला बना देंगे। 

उन्होंने कहा कि कूचबिहार से ही पूरे उत्तर बंगाल में परिवर्तन होगा। इस दौरान शाह ने ममता बनर्जी सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उनहोंने उन्होंने पूछा कि जयश्रीराम के नारे से क्या आपत्ति है। शाह ने कहा कि चुनाव होने तक ममता भी जयश्री राम बोलने लगेंगी। विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृह मंत्री व कद्दावर भाजपा नेता अमित शाह गुरुवार को राज्य के दौरे पर पहुंचे हैं। गृहमंत्री अमित शाह ने कूचबिहार के मदन मोहन मंदिर का दौरा किया। इसके साथ ही कूचबिहार जिले के रास मेला ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री शाह ने एक बड़ा ऐलान यह किया कि नारायणी सेना के नाम पर सेना में अलग बटालियन का  गठन होगा। 

इस दौरान शाह ने बंगाल के लोगों से आह्वान किया कि आप मोदी जी को 5 साल दे दीजिए हम बंगाल को सोनार बांग्ला बना देंगे। उन्होंने कहा कि कूचबिहार से ही पूरे उत्तर बंगाल में परिवर्तन होगा। इस दौरान शाह ने ममता बनर्जी सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने उन्होंने पूछा कि जयश्रीराम के नारे से क्या आपत्ति है। शाह ने कहा कि चुनाव होने तक ममता भी जयश्री राम बोलने लगेंगी। कूचबिहार में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बंगाल के अंदर माहौल ऐसा कर दिया कि जय श्री राम बोलना माने गुनाह है। अरे ममता दीदी, बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा।

ममता दीदी अब आप हमें गरीबों की सेवा करने से नहीं रोक सकती। मैं आपको कहता हूं कि आप मई के बाद हमें नहीं रोक पाएंगी क्योंकि आप मुख्यमंत्री ही नहीं रहेंगी। 

कूचबिहार में शाह ने कहा कि इस बार हम बंगाल में परिवर्तन करके रहेंगे। बंगाल में भाजपा की परिवर्तन यात्रा सोनार बांग्ला बनाने के लिए है। बंगाल को बम धमाकों से मुक्त कराकर हम युवाओं को रोजगार देंगे। बंगाल का चुनाव इस बार ऐतिहासिक होगा। कूचबिहार से ही हम पूरे उत्तर बंगाल में परिवर्तन करेंगे।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment