.....

धाकड़ फिल्म की शूटिंग के ल‍िए भोपाल पहुंची कंगना रनोट

 


भोपाल  : फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट शुक्रवार देर शाम भोपाल पहुंची। धाकड़ फिल्म की शूटिंग शेड्यूल के लिए वे भोपाल आईं हैं। फिल्म की शूटिंग भोपाल सहित बैतूल में होगी। वे शाम सात बजे राजा भोज एयरपोर्ट पर नजर आईं। ऑफ व्हाइट कलर साड़ी और वूलन कोट पहने कंगना इस दौरान काफी खुश दिखीं। कंगना एयर इंडिया की नियमित उड़ान से मुंबई से राजाभोज एयरपोर्ट पहुंची। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की कतार लगी रही। उन्होंने कार में बैठते समय फैंस का अभिवादन भी किया।

सूत्रों के अनुसार कंगना राजधानी के निजी होटल में रात्रि विश्राम करने के बाद बैतूल के लिए रवाना होंगी। गौरतलब है कि कंगना को गृह मंत्रालय की तरफ से वाय-प्लस कैटेगरी की सुरक्षा मिली हुई है। आज मुंबई से रवाना होने से पहले एक्ट्रेस कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करवाने भी पहुंचीं थी। इस दौरान पुलिस ने उनसे दो घंटे तक पूछताछ की।

दोनों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर 17 अक्टूबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में राजद्रोह का केस दर्ज किया गया था। उल्लेखनीय है कि कंगना को फिल्मों में महिला प्रधान किरदार निभाने के लिए तो जाना ही जाता है। साथ ही वे असल जिंदगी में भी धाकड़ हैं। किसी मुद्दे पर कोई परवाह किए बिना वे अपनी राय बेबाकी से रखती रही हैं।

उल्लेखनीय है कि रजनीश घई के निर्देशन में बन रही फिल्म धाकड़ की शूटिंग भोपाल, पचमढ़ी और सारणी में होगी। शूटिंग का शेड्यूल दो महीने का है। एक्शन थ्रिलर ड्रामा मूवी में फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल भी हैं। फिल्म सोहन रॉकस्टार इंटरटेनमेंट लिमिटेड, मुंबई के बैनर तले बन रही है। फिल्‍म का मुर्हूत शनिवार को सुबह इकबाल मैदान पर होगा। इस दौरान प्रदेश की पर्यटन मंत्री ऊषा ठाकुर मौजूद रहेंगी।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment