....

राहुल को अमेरिका से ओबामा ने लिखा 'नर्वस'

 अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की नई किताब रिलीज हुई है। इस किताब में ओबामा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बड़ी बात कही है। ओबामा ने अपनी आत्मकथा 'ए प्रॉमिस्ड लैंड' में राहुल गांधी का ज़िक्र करते हुए उन्हें नर्वस और कम योग्यता वाला बताया है। अब ओबामा की किताब के जरिए बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी पर तंज करना शुरू कर दिया। बीजेपी के किसी नेता ने कहा- 'देश में बेइज्जती कम होने लगती है तो विदेश से बेइज्जती करवा लेते हैं' तो किसी ने कहा- 'बराक ओबामा अब कह रहे हैं हम तो पहले से ही कहते आ रहे हैं।' 



केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तंज करते हुए कहा कि अब राहुल गांधी को लेकर किसी और तरह की बहस की जरूरत नहीं है, जब बराक ओबामा जैसे बड़े नेता ने ये टिप्पणी की है। गिरिराज ने तंज कसा कि राहुल को जो सम्मान भारत में मिल रहा था, अब वो ग्लोबल हो गया है।


बराक ओबामा की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस में भी रोष दिख रहा है। कांग्रेस सांसद एम. टैगोर ने बराक ओबामा को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। उन्होंने लिखा- "मैं बराक ओबामा को 2009 से फॉलो कर रहा हूं लेकिन अब अनफॉलो कर दिया है। उनके द्वारा किसी भी भारतीय नेता को लेकर की गई टिप्पणी स्वीकार नहीं की जाएगी।"


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment