Dabangg अब होगी एनिमेटेड सीरीज


सुपरस्टार Salman Khan की मशहूर फ्रंचाइज Dabangg अब नए रूप में सामने आने वाली है। लगभग तय हो चुका है कि इस सीरीज को एनिमेटेड सीरीज में बदला जाएगा। ये सीरीज चुलबुल पांडे की कहानी है, जो पुलिस विभाग में अफसर है। एनिमेटेड सीरीज में चुलबुल पांडे के अलावा छेदी सिंह, रज्जो और प्रजापति पांडे के किरदार भी होंगे। फिल्म में छेदी सिंह का किरदार सोनी सूद ने, रज्जो का किरदार सोनाक्षी सिन्हा ने और प्रजापति पांडे का किरदार विनोद खन्ना ने निभाया था।


सलमान खान के भाई अरबाज खान ने इस बारे में कहा है 'दबंग की सबसे बड़ी खूबी है कि यह पूरे परिवार का मनोरंजन करती है। इस वजह से ही हम इसे एनिमेशन की दुनिया में लेकर जा रहे हैं। इस माध्यम में हमें क्रिएटिव होने की भरपूर आजादी मिलेगी। चुलबुल का व्यक्तित्व लार्जर देन लाइफ है इसलिए यहां ऐसा रोमांच देखने को मिलेगा जो पहले कभी ना देखा गया, ना सोचा गया। हम पूरी तरह से एक कहान पर ध्यान लगाएंगे जो थोड़ी लंबी होगी।' अरबाज खान ने ही हमेशा सलमान खान की फिल्म 'दबंग' को प्रोड्यूस किया है।
इस प्रोजेक्ट के लिए एनिमेशन स्टूडियो कोमोस - माया को अधिकार दिए गए हैं। बता दें कि 2019 के दिसंबर में ही सलमान खान की 'दबंग' सीरीज की तीसरी कड़ी रिलीज की गई थी। यह कड़ी बेहद बोर थी और सिनेमाघरों से यह अच्छी कमाई नहीं कर पाई थी। सलमान की 'दबंग' और 'दबंग 2' काफी बड़ी हिट रही थीं। 'दबंग 2' को अरबाज खान ने ही निर्देशित किया था जबकि तीसरी कड़ी के लिए प्रभु देवा को बुलाया गया था।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment