PCC चीफ कमलनाथ ने जीतू पटवारी को सौंपी मीडिया सेल की ज़िम्मेदारी


भोपाल ! प्रदेश में सत्ता खोने के बाद कांग्रेस  ने अब उप चुनाव पर अपना फोकस कर दिया है. 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले कमलनाथ ने मीडिया विभाग की अहम जिम्मेदारी पूर्व मंत्री और मौजूदा कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को दे दी है.

जीतू पटवारी इस समय कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष भी हैं. पार्टी ने अब उन्हें मीडिया विभाग की जिम्मेदारी सौंपकर अपने मीडिया कैंपेन को मजबूत कराने कोशिश शुरू की है. पीसीसी चीफ कमलनाथ के इस फैसले को आगामी उपचुनाव से पहले उठाया गया बड़ा कदम माना जा रहा है. कोरोना वायरस कर्फ्यू के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ इन दिनों खाली हुई 24 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस की जीत के फॉर्मूले पर काम कर रहे हैं. इसी के तहत कमलनाथ ने जीतू पटवारी को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. इससे पहले कांग्रेस मीडिया विभाग की जिम्मेदारी शोभा ओझा संभाल रही थीं जिन्हें तत्कालीन कमलनाथ सरकार ने अपने विदा होने से ठीक पहले राज्य महिला आयोग के अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंप दी थी. उसके बाद से कांग्रेस मीडिया विभाग अध्यक्ष का पद खाली था.
कमलनाथ ने मीडिया विभाग के प्रमुख की जिम्मेदारी जीतू पटवारी को सौंप कर अपने मीडिया मैनेजमेंट को बेहतर बनाने और कांग्रेस की नीति रीति को प्रदेश में फैलाने के प्लान पर काम करना शुरू कर दिया है. पुरानी गलतियों से सबक लेते हुए कांग्रेस पार्टी आगामी उपचुनाव में एक बेहतर प्लान के साथ उतरने की कोशिश में है और यही कारण है कि इसकी शुरुआत कांग्रेस में मीडिया विभाग में जीतू पटवारी की नियुक्ति के साथ कर दी है.

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment