राष्ट्र के सौहार्द्र को खंडित करने का प्रयोग है शाहीन बाग : मोदी



नई दिल्ली ! दिल्ली चुनाव के आखिरी दौर में सभी पार्टियों ने दम-खम झोंक दिया है. टीम केजरीवाल से टक्कर लेने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के कड़कड़डूमा में रैली संबोधित कर रहे हैं. इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में लोगों को संबोधित किया. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी लगातार रैलियां संबोधित कर रहे हैं.
तिरंगे को आगे रख ज्ञान बांटा जा रहा है- मोदी
पीएम ने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस इसे लेकर राजनीति का खेल खेल रही है, और ये सारी बातें उजागर हो चुकी है, संविधान और तिरंगे को आगे रखते हुए ज्ञान बांटा जा रहा है और असली साजिश से ध्यान हटाया जा रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि हमारा संविधान ही न्यायपालिका और अदालतों का आधार है. इसके मुताबिक ही अदालतें चलती है. हमारे देश के सर्वोच्च अदालत की भावना यही रही है कि विरोध प्रदर्शन से सामान्य लोगों को दिक्कत न हो, देश की संपत्ति का नाश न हो. प्रदर्शनों के दौरान हुई हिंसा और तोड़फोड़ पर सुप्रीम कोर्ट हाई कोर्ट ने नाराजगी जताई है, लेकिन ये लोग कोर्ट की बात नहीं मानते, परवाह नहीं करते हैं, और बातें करते हैं संविधान की, जिस संविधान ने न्यायपालिका को बनाया और न्यायपालिका जो कह रही है उसे मानने को तैयार नहीं है और संविधान की बातें करते हैं.
पीएम ने कहा कि दिल्ली की जनता ये सब देख रही है और समझ रही है. वो चुपचाप है. दिल्ली से नोएडा आने-जाने वाले लोग परेशान है.  इस मानसिकता को यहीं रोकना जरूरी है. अगर इनकी साजिश बढ़ी तो ये और गली और सड़क रोकेंगे. हम दिल्ली को इस अराजकता में नहीं झोक सकते. इसे रोकने काम सिर्फ दिल्ली के लोग कर सकते हैं.

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment