IPS ऑफिसर्स कॉन्क्लेव मीट 2020



भोपाल । वर्दी के रौब और अधीनस्थ अफसरों की विवेचना में हुई गलतियों से परेशान लोगों की शिकवा शिकायतों से दूर प्रदेश के आईपीएस अफसरों ने बुधवार को खेल विधाओं में अपने साथियों के बीच अपनी कला और खेल प्रतिभा का लोहा मनवाया। कोई मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में बल्ले से चौके-छक्के लगाने में जुटा रहा तो किसी ने धारदार बॉलिंग करके अपनी प्रेक्टिस दिखाई। वहीं कुछ अन्य ने परिजनों के साथ फन गेम्स में हिस्सा लेकर मनोरंजन किया।
यह स्थिति आज से शुरू हुई आईपीएस मीट में लंच के बाद रही जिसमें अफसरों के परिजन भी शामिल हुए। मीट के लिए चार जोन की टीमें बनाई गई हैं। मीट के दौरान आईपीएस अफसर मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में क्रिकेट और फन गेम्स खेले। चौको-छक्कों और गेंदबाजी का लुत्फ अधिकारी यहां उठाते रहे। मीट के तहत शाम को कल्चरल प्रोग्राम का आयोजन किया गया है। इसमें मालवा क्षेत्र की टीम में इंदौर और उज्जैन जोन, ग्वालियर चंबल क्षेत्र में ग्वालियर और चंबल जोन, महाकोशल एवं बुंदेलखंड क्षेत्र में जबलपुर, बालाघाट, रीवा, सागर और शहडोल जोन तथा पीएचक्यू और भोपाल क्षेत्र में भोपाल, होशंगाबाद जोन एवं पीएचक्यू की सभी शाखाओं के अधिकारियों की टीम शामिल होगी। टीमों में शामिल अफसर और उनके परिजन अपनी कल्चरल अभिरुचि प्रदर्शित करेंगे।
मीट के दूसरे दिन गुरुवार को बोट क्लब पर स्पोर्ट्स एक्टिविटीज होंगी जिसमें ड्रैगन बोट रेस में आफिसर अपना टैलेंट दिखाएंगे। शाम को इंडिविजुअल कल्चरल परफार्मेंस होगी जिसमें अधिकारी सोलो डांस, सोलो सिंगिंग जैसे कार्यक्रम पेश करेंगे।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment