भारत के किसी भी मुसलमान की CAA से नागरिकता नहीं जाएगी : अमित शाह



रायपुर ! बीजेपी (BJP) पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व देश के गृह मंत्री अमित शाह ने सीएए (CAA) को लेकर रायपुर (Raipur) में बड़ा बयान दिया. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस व विपक्ष के दूसरे लेाग देश में दंगा फैलाने का काम कर रहे हैं. सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर भ्रम फैला रहे हैं. मैं रायपुर में ये साफ कर देता हूं कि सीएए से देश के किसी भी मुसलमान नागरिक की नागरिकता नहीं जाएगी. देश जितना हमारा है, उतना ही उनका भी है. नागरिकता समाप्त होने का कोई सवाल ही नहीं है. आयोध्या में राम मंदिर को लेकर भी अमित शाह​ ने बयान दिया.
गृह मंत्री अमित शाह  ने कहा कि कुछ लोग ऐसे लोगों का समर्थन करना चाहते हैं, जो हमारे देश में आकर बम फोड़ते हैं. ऐसे लोगों की एंट्री बंद होगी. सीएए को लेकर राहुल गांधी पर अमित शाह ने भ्रम फैलाने का आरोप लगाया. अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी व उनकी पार्टी भ्रम फैलाकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है. मंगलवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे अमित शाह ने बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बयान दिए.
अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर भी गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा बयान दिया. रायपुर में अमित शाह ने कहा कि मैं भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में हूं. अयोध्या में राम मंदिर बनाने का काम तेजी से शुरू हो रहा है. चार महीने के भीतर भव्य मंदिर निर्माण का काम पूरा कर लिया जाएगा. अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के कई कार्यकर्ता मुझसे मिलने दिल्ली आते हैं. प्रदेश में सत्ता चले जाने से कुछ लोग चिंतित लगते हैं. वे कहते हैं कि प्रदेश में हमारी सरकार चली गई है. इससे वे निराश नजर आते हैं. ऐसे कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं है. बीजेपी का कार्यकर्ता विपक्ष में रहते हुए ज्यादा खिलता है. जनता ने हमें विपक्ष में रहने का आदेश इस बार छत्तीसगढ़ में दिया है.

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment