.....

PM मोदी सरकार के 100 दिन के कामकाज पर बोले- 'ये तो ट्रेलर है, पूरी फिल्म अभी बाकी है'

रांची :  झारखंड में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election) से पहले रांची पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला. यह बताते हुए कि 'विकास' भारतीय जनता पार्टी (BJP) नीत केंद्र सरकार की प्राथमिकता है,  प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा और कहा कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ है और ऐसे कार्यो में संलिप्त कुछ लोगों को जेल भी भेजा गया है.

लोकसभा चुनाव के दौरान 'कामदार' और 'दामदार' सरकार मुहैया कराने के अपने वादे को याद करते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा कि यह नई सरकार के केवल 100 दिनों में ही दिख गया. पीएम मोदी ने कहा कि यह केवल एक 'ट्रेलर' है और 'पूरी फिल्म' आनी अभी बाकी है. 

पीएम मोदी ने रांची में कई विकास कार्यों को लॉन्च करने के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा, 'हमारी प्राथमिकता देश के सभी घरों में पानी पहुंचाना है. हमारी प्राथमिकता मुस्लिम महिलाओं के अधिकारों की रक्षा करना है, जिनके लिए हमने कानून बनाए हैं. हमने प्रथम 100 दिनों में निर्णय लिए और आतंक-रोधी कानून को और कड़े करने के लिए नए कानून बनाए. हमारा उद्देश्य जम्मू एवं कश्मीर और लद्दाख को नई ऊंचाईयां प्रदान करना है जिनके लिए हमने निर्णय लिए.'
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment