.....

Lata Mangeshkar के गाने से फेमस हुईं रानू मंडल ने रियलिटी शो में इस तरह बयां किया अपना दर्द

नई दिल्ली : सोशल मीडिया की ताकत का अंदाजा तब लगा, जब एक वायरल वीडियो से बेघर, गरीब महिला रातों रात सेलेब्रिटी बन गईं। जी हां, हम बात कर रहे हैं रानू मंडल की जिन्होने स्टेशन पर बेठ कर अपनी सुरीली आवाज़ में लता मंगेश्कर का फैमस गाना 'एक प्यार का नगमा..' गाया था। अब इस महिला को रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में मेहमान बनाकर बुलाया गया है, जहां उन्होने सबके सामने अपना दर्द बयां किया है।
सोनी टीवी के ऑफीशियल सोशल मीडिया अकाउंट से 'सुपरस्टार सिंगर' रियलिटी शो की एक प्रोमो वीडियो शेयर की गई हैं जिसमें दिखाया गया है कि जल्द ही रानु मंडल इस को इस शो में अपना टेलेंट दिखाने का मौका मिलने वाला है। शो के होस्ट जय भानुशाली नें उनसे पूछा 'आप रेल्वे स्टेशन पर क्यों गा रही थीं', इसके जवाब में रानू कहती हैं 'मैं रेल्वे स्टेशन में इसलिए गा रही थी कि मेरे पास रहने को घर नही है, मैं गाना गाकर पेट भरती थी, गाना गाने के बाद किसी ने बिस्किट दिया या किसी ने कुछ खाना दिया, या किसी ने मुझे रुपया दिया'। आपको बता दें कि फेम मिलने से पहले रानू की जिंदगी काफी परिश्रम भरी रही है।
शो के जज जावेद अली के कहने पर रानू मंडल ने मंच पर अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरा, जिसे सुनकर पूरा सेट तालियों की गूंज से भर उठा। गाना सुन कर जज काफी खुश हो गए थे, जिसके बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हे अपनी फिल्म में गाने का सुनहरा अवसर दिया है।
बीते दिन रानू मंडल की एक वीडियो सामने आई थी जिसमें वे हिमेश रेशमिया की फिल्म के लिए गाना गाती नज़र आ रही हैं। रानू मंडल पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं, इनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे अपनी सुरीली आवाज़ में लता मंगेश्कर का एक गाना गा रही थीं। इनकी इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment