....

राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव को लेकर दिग्जग नेताओं को दिए टिप्स

भोपाल : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भोपाल के जंबूरी मैदान में किसान आभार रैली में जाने से पहले लंच पॉलिटिक्स की. स्टेट हैंगर पर प्रदेश के गिने-चुने दिग्जग नेताओं के साथ लंच किया और लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का भावी एजेंडा बता दिया.

राहुल गांधी के इस लंच में सिर्फ सीएम कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया, विधानसभा अध्यक्ष एन पी प्रजापति, उपाध्यक्ष हिना कांवरे और गोविंद सिंह समेत 10 नेता मौजूद थे. 

राहुल गांधी ने इन नेताओं से लोकसभा चुनाव की तैयारी और मौजूदा स्थिति पर लंबी चर्चा की. बैठक के बाद विधान सभा उपाध्यक्ष हिना कांवरे ने संकेत दिए कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी शिवराज सरकार के घोटालों को मुद्दा बनाएगी.

स्टेट हैंगर पर सवा घंटे चली बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी पर लंबी चर्चा हुई.साथ ही चुनावी रणनीति को लेकर राहुल गांधी ने नेताओं को टिप्स भी दिए.

 बताया जा रहा है कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने कमलनाथ सरकार के अब तक के काम की तारीफ की. दिग्गजों की इस बैठक में विधानसभा चुनाव के दौरान वचन पत्र में किए गए वादों पर भी चर्चा हुई.

 राहुल गांधी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में भी पार्टी का फोकस नौजवान, किसान और महिलाओं पर होना चाहिए बैठक से निकलने के बाद विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कांवरे ने मीडिया से कहा मध्यप्रदेश में वचन पत्र के अलावा क्या अच्छा कर सकते हैं इस बारे में राहुल गांधी ने चर्चा की. 

उन्होंने संकेत दिया कि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में कमलनाथ सरकार के विकास कार्यों के साथ शिवराज सरकार के घोटालों को मुद्दा बनाने के लिए कहा है.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment