PAK को आर्मी, ISI और आतंकी चला रहे हैं, इमरान है चपरासी : सुब्रमणयम

 अगरतला :  भाजपा नेता सुब्रमणयम स्‍वामी ने इस बार पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को चपरासी बता दिया है। उन्‍होंने कहा कि इस्‍लामाबाद को इमरान खान नहीं बल्‍कि आईएसआई चला रहे हैं।

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता स्‍वामी के इस बयान को मीडिया में काफी सुर्खियां मिल रही हैं। स्‍वामी ने इमरान को लेकर अपने ताजा बयान में कहा कि इमरान खान पाकिस्‍तान में महज एक चपरासी हैं, क्‍योंकि पाक को वहां की आर्मी, आईएसआई और आतंकवादी चला रहे हैं।

 इमरान पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि खान शायद वहां प्रधानमंत्री कहलाते होंगे मगर वह सरकार के एक चपरासी मात्र हैं।

पाकिस्‍तान की आंतरिक लड़ाई पर जोर देते हुए कहा कि पाकिस्‍तान के साथ बलूचिस्‍तान नहीं रहना चाहता, सिंधी पाकिस्‍तान के साथ नहीं रहना चाहते, पश्‍तून भी लगातार आजादी की मांग कर पाकिस्‍तान से मुक्‍ति चाहते हैं। इस कारण पाकिस्‍तान के चार टुकड़ें (बलूच, सिंध, पश्तून और पश्‍चिम पंजाब) होंगे।
भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज को उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें पाकिस्‍तान के बारे में संयुक्‍त राष्‍ट्र में बात कर अपना समय नहीं बर्बाद नहीं करना चाहिए।
 उन्‍होंने आगे कहा कि भारत जब भी पाकिस्‍तान के बारे में कड़े शब्‍द बोलता है तब पाक को मानसिक सुख मिलता है। इसलिए आर्मी को तैयार कीजिए और एक दिन उसे चार टुकड़े में तोड़ दीजिए। 
सुब्रमणयम स्‍वामी ने यह बातें सुषमा स्‍वराज के संयुक्‍त राष्‍ट्र में पाकिस्‍तान समर्थित आतंकवाद के बयान के बाद कही हैं।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment