मप्र : अमित शाह ने कहा- विस चुनाव में 200 से अधिक सीटें जीतकर 2019 में 'सूनामी' में बदल देंगे

होशंगाबाद : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में 200 से अधिक सीटें जीतकर आंधी उत्पन्न करें, ताकि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में इसे सूनामी में बदला जा सके. 

प्रदेश में कुल 230 विधानसभा सीटें हैं और इस साल 28 नवंबर को चुनाव होना है. भाजपा पिछले करीब 15 साल से प्रदेश में सत्ता में है और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस इसे लगातार चौथी बार सत्ता में आने से रोकने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है.

शाह ने कहा, 'मध्यप्रदेश, राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में विजय इतनी प्रचंड हो कि इस विजय से ऐसी आंधी उत्पन्न हो जो वर्ष 2019 सूनामी में बदल दे और वह सूनामी बंगाल, ओड़िशा, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु एवं केरल के साथ पूरे भारत वर्ष के अंदर भाजपा का झंडा फहराये.'

 जनसंघ से लेकर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी को मजबूत बनाने के लिए किए गए प्रयासों को याद करते हुए उन्होंने कहा, हम मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में ऐसी विजय बनाएं, जो बाद में 2019 का विजय और इसके बाद 50 साल तक पंचायत से लेकर संसद तक भाजपा का झंडा फहराता रहे. ऐसी विजय चाहिए और ऐसी विजय प्राप्त करनी है. सीधी-साधी विजय नहीं चलेगी.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मध्यप्रदेश के चुनाव में विरोधी दल कितनी भी ताकत लगा लें, लेकिन भाजपा के कार्यकर्ताओं की ताकत के सामने उनकी दाल गलने वाली नहीं है.

 शाह ने कहा, भाजपा नेताओं की पार्टी नहीं है. यह कार्यकर्ताओं की पार्टी है. भाजपा का बूथ और शक्ति केन्द्र का अध्यक्ष ही भाजपा का मालिक होता है.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment