BJP महाकुंभ : PM मोदी और अध्यक्ष शाह विशेष विमान से पहुंचेंगे भोपाल

भोपाल : बीजेपी महाकुंभ में शामिल होने पीएम नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को भोपाल आ रहे हैं. दोनों विशेष विमान से यहां पहुंचेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्पेशल प्लेन दोपहर 11 बजकर 55 मिनट पर ओल्ड एयरपोर्ट पर उतरेगा. उनके साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी होंगे. प्रधानमंत्री दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर एयरपोर्ट से जंबूरी मैदान के लिए रवाना हो जाएंगे.


BHEL जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी दोपहर 2:30 बजे ओल्ड एयरपोर्ट आएंगे. यहां से दोपहर 2:45 पर वो भोपाल से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, उमा भारती, थावरचंद गहलोत,धर्मेंद्र प्रधान भी शामिल होंगे. महाकुंभ को देखते हुए शहर में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए गए हैं.

 स्टेट हैंगर से लेकर जंबूरी मैदान स्थित कार्यक्रम स्थल तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात है. एसपीजी के अलावा पुलिस ने थ्री लेयर सुरक्षा व्यवस्था लगाई है. भारी भीड़ की वजह से आम जनता को ट्रैफिक को लेकर दिक्कत ना हो, इसके लिए कई मार्गों को डायवर्ट किया गया है.कार्यकर्ताओं के पहुंचने का सिलसिला सोमवार शाम से शुरू हो गया है. 

पार्टी के बड़े नेता भी महाकुंभ में शामिल होने आ रहे हैं. सम्मेलन स्थल सहित पूरे शहर में सुरक्षा के बड़े इंतज़ाम किए गए हैं. 25 IPS अधिकारी और 5000 से ज़्यादा जवानों को सुरक्षा में तैनात किया गया है. जम्बूरी मैदान को अटल परिसर का नाम दिया गया है.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment