....

डांसिंग अंकल डब्बू ने सलमान को किया फ्लाइंग Kiss

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया के सुपरस्टार बन चुके मध्य प्रदेश के विदिशा के डांसिंग अंकल संजीव श्रीवास्तव का जलवा अब बॉलीवुड में भी कायम हो चुका है. 

सलमान खान तक उनके डांस के कायल हो चुके हैं. डब्बू अंकल के नाम से मशहूर संजीव श्रीवास्तव ने गोविंदा और मिथुन के गाने पर हूबहू स्टाइल और एक्सप्रेशन से देशभर के करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया था. 

पेशे से प्रोफेसर संजीव कुछ ऐसे वायरल हुए कि अब वे 'दस का दम' तक के मंच पर पहुंच गए हैं. अगले हफ्ते आने वाले 'दस का दम' के एपिसोड में डब्बू अंकल अपने डांस के जौहर दिखाएंगे.

सोनी एंटरटेनमेंट ने 'दस का दम' के अगले हफ्ते का एक वीडियो रिलीजो किया है जिसमें डब्बू अंकल गोविंदा के गाने पर पूरी फॉर्म में डांस कर रहे हैं और सलमान खान हैं कि एकटक उन्हें देखे ही जा रहे हैं. 

लेकिनि कमाल तब होता है जब डब्बू अंकल सलमान खान की ओर फ्लाइंग किस फेंकते हैं और सलमान का हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाता है. किसी भी टेलीविजन पर डब्बू अंकल पहली बार नजर आने जा रहे हैं.

बता दें कि अप्रैल महीने मे अपने साले की शादी से पहले लेडी संगीत के प्रोग्राम में उन्होंने फिल्म 'खुदगर्ज' के सॉन्ग 'आप के आ जाने से' पर डांस किया था. 

इंटरनेट पर वीडियो आने के बाद एक ही दिन में लाखों लोगों ने ये वीडियो शेयर किया. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था. अंकल का गोविंदा स्टाइल खूब पसंद किया गया. डब्बू अंकल के अब कई वीडियो आ चुके हैं. यहां तक कि खुद बॉलीवुड एक्टर गोंविदा ने भी उनके डांस की खूब वाहवाही की.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment