.....

यू ट्यूब पर छा गए रणबीर कपूर, डेढ़ करोड़ बार देखा गया 'संजू' का वीडियो

अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक का टीजर मंगलवार को मुंबई में लॉन्च किया गया. इस वीडियो की शुरुआत में रणबीर कपूर को जेल से निकलते हुए दिखाया गया है. 

दिलचस्प बात तो ये है कि टीज़र में रणबीर हू-ब-हू संजय दत्त की तरह लग रहे हैं. इस टीजर ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. नंबर वन पर ये वीडियो ट्रेंड कर रहा है और अब तक इसे डेढ़ करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. इसमें संजय दत्त के शुरुआती करियर से लेकर जेल से वापसी तक के किस्से को दिखाया गया है.

 रणबीर अपने एक डायलॉग में कहते हैं कि एक वक्त ऐसा था जब वो पूरी तरह ड्रग्स के नशे में डूब चुके थे. डॉक्टर्स ने जवाब दे दिया था. लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी, फिर से उठकर जब खड़े हुए तो तहलका मचा दिया. रणबीर कपूर कहते हैं कि उन्होंने घड़ियां और हथकड़िया दोनों पहनी है. 308 लड़कियों के साथ डेटिंग भी कर चुके हैं.

 फिल्म का नाम ‘संजू’ है. राजकुमार हिरानी ने कहा , ‘दरअसल, हमने कई नामों के बारे में सोचा. उनमें से एक था, ऐसा ही हूं, कुछ भी ऐसा, जो आपको बायोपिक से जोड़ सके. लेकिन इसमें से हमें कोई भी पसंद नहीं आया. 

एक चीज हम सभी के दिमाग में साफ थी कि हमें न्यूट्रल टाइटल चाहिए. ‘दत्त’ थोड़ा हार्ड लग रहा था. संजय दत्त की मां उन्हें प्यार से संजू कहकर बुलाती थीं इसलिए हमने इस फिल्म का टाइटल यही रखा.रणबीर के बारे में बात करते हुए हिरानी ने कहा कि इस फिल्म के लिए मुझे ऐसा एक्टर चाहिए था जो उनकी जिंदगी के सारे वेरिएशनस को निभा सके. मैंने दिमाग इसके लिए रणबीर का नाम आ रहा था. जब मैंने उन्हें अप्रोच किया तो वो इस फिल्म के लिए तुरंत तैयार हो गए. जब मैं उनसे मिला तो वो संजू के बारे में काफी कुछ जानते थे. उन्होंने उनके साथ जिम में काफी वक्त बिताया था लेकिन जब उन्हें इस स्टोरी का एंगल पता लगा तो उन्होंने कहा- वाह ये इंट्रस्टिंग है, चलिए इसे करते है.’
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment