.....

प्रदेशवासियों को आनंदीबेन पटेल और शिवराज सिंह चौहान ने दी होली की शुभकामनायें

भोपाल : मध्यप्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल और  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रंगोत्सव होली के पावन अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।
राज्यपाल ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि रंग और उमंग का त्यौहार होली एकता, सदभाव, समरसता और भाईचारे का प्रतीक है। यह नागरिकों को कटुता, वैमनस्य और अन्य भेदभाव भुलाकर मिलजुलकर उत्सव मनाने की प्रेरणा देता है।
राज्यपाल श्रीमती पटेल ने प्रदेशवासियों से होली का त्योहार स्वच्छ और स्वस्थ सामाजिक परम्परानुसार पूर्ण हर्षोल्लास के साथ मनाने की अपील की है।
 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि होली आपसी वैमनस्यता को समाप्त कर प्रेम और सौहार्द बढ़ाने वाला पर्व है। भारतीय संस्कृति का प्रतीक यह पर्व समाज में भक्ति, श्रद्धा और विश्वास जैसे मानवीय मूल्यों को स्थापित करता है और आपसी वैमनस्यता और घृणा से दूर रहने की प्रेरणा देता है।
विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी रंगों के उत्सव होली पर प्रदेश के सभी नागरिकों को बधाई दी है।  सिंह ने कहा कि बुराईयों के दहन के प्रतीक इस पर्व पर हम सभी लोगों को बुराईयों की प्रतीक बनी ताकतों को समाप्त करने का संकल्प लेना होगा। सिंह ने कहा कि होली पर्व पर हम सभी लोग एकजुट होकर प्रदेश से बुराईयों को जड़ से समाप्त करने का प्रण करें।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment