.....

PAK एक्‍ट्रेस सबा कमर ने टीवी इंटरव्‍यू में रोते हुए कहा, 'हमारी ये औकात है

नई दिल्‍ली: पाकिस्‍तान में एक बच्‍ची के साथ बलात्‍कार और उसके बाद उसकी बेरहमी से गला घोंटकर हत्‍या के मामले ने पूरे पाकिस्‍तानी में गुस्‍सा भर दिया है. 
ऐसे में पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सबा कमर का एक हालिया इंटरव्‍यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्‍तानी होने पर दुनिया भर में उसके साथ होने वाले बर्ताव पर वह आंसुओं से रोती हुई नजर आ रही हैं. 
7 साल की बच्‍ची जैनब के साथ हुई इस घटना पर न्‍याय की बात करते हुए इस वीडियो में सबा, पाकिस्‍तानी होने की वजह से अपने साथ एयरपोर्ट पर होने वाली बर्ताव के बारे में बता रही हैं.
याद दिला दें कि सबा कमर, इरफान खान के साथ फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में नजर आ चुकी हैं. यह वीडियो 'एक नई सुबह विद फराह' शो का है, जिसमें हाल ही में सबा कमर नजर आईं. 
इस वीडियो में सबा रोते हुए बता रही हैं कि एक पाकिस्तानी होने का दर्द क्या होता है? वीडियो में सबा कहती हुई नजर आ रही हैं, ‘पाकिस्तान जो एक पाक जमीन मानी जाती है, जिसके हम नारे भी लगाते हैं पाकिस्तान जिंदाबाद. 
लेकिन जब हम बाहर के मुल्कों में जाते हैं और जिस तरह से हमारी चेकिंग होती है मैं आपको बता भी नहीं सकतीं. मुझे बहुत शर्मिंदगी होती है कि जब आपकी एक-एक चीज देखी जाती है.'सबा ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि, ‘मुझे याद है जब मैं शूटिंग के लिए टिबलिसी गई थी, मेरे साथ मेरा क्रू था इंडियन वह सब निकल गया और मुझे रोक लिया. 
मेरा जो पासपोर्ट था वह पाकिस्‍तान का था. मेरी इनवेस्‍टिगेशन हुई, इंटरव्‍यू हुआ और उसके बाद मुझे जाने दिया गया. उस दिन मुझे एहसास हुआ कि ये इज्जत है हमारी.. ये पोजीशन है.. हम दुनिया में कहां स्टैंड करते हैं.

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment