.....

PM मोदी ने पूछा- अहमद पटेल को CM बनाने की अपील क्यों कर रहा पाक?

पालनपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में दूसरे चरण के मतदान से पहले प्रचार का मोर्चा संभाला हुआ है। गुजरात स्थित बनासकांठा के पालनपुर में एक चुनावी सभा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक पीएम मोदी ने कांग्रेस के निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर को फिर से घेरा। 

इससे पहले अय्यर के बयान पर कांग्रेस को घेर रहे प्रधानमंत्री ने एक और नया आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि भारत में पाकिस्तान की मदद से तख्ता पलट की कोशिश हो रही है। 

प्रधानमंत्री ने रैली के दौरान कहा कि अहमद पटेल को गुजरात का मुख्यमंत्री बनाने के लिए अय्यर के घर पाक के विदेश पूर्व मंत्री के साथ कांग्रेस नेताओं की मीटिंग हुई थी।

 पीएम मोदी ने कहा कि जिस मणि शंकर अय्यर ने गुजरात का अपमान किया, उन्होंने पाकिस्तान उच्चायुक्त के साथ गुप्त बैठकें की। क्या कारण था

इससे पहले भाजपा के नेता विजय अग्रवाल ने कहा था कि 6 दिसंबर की शाम को एक बैठक मणिशंकर अय्यर के निवास स्थान पर हुई जिसमें पाकिस्तान के राजदूत, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व उपराष्ट्रपति हमिद अन्सारी और कुछ कांग्रेस के नेताउपस्थित थे। 

भारी पुलिस तैनाती थी और सड़क को रोक दिया गया था। उन्होंने कहा था कि क्या हुआ मुझे पता नहीं, लेकिन अगले ही दिन उन्होंने (अय्यर) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 'नीच' टिप्पणी की। 

यह शायद वोटों के ध्रुवीकरण के लिए उनकी रणनीति थी। किसने साजिश रची, देश को इसके बारे में पता होना चाहिए

खुद केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी कहा था कि जो लोग अय्यर के घर मीटिंग में शामिल हुए थे, ये उनकी जिम्मेदारी है बताएं कि क्या हुआ था। यह मामला भाजपा नेता और राज्य सभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के एक ट्वीट के बाद शुरु हुआ था।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment