.....

इटली में विराट-अनुष्का की शादी की रस्में शुरू

रोम. भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी महज अफवाह नहीं है. सूत्रों की मानें तो भारत से कई मील दूर इटली में इन दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी है. 
इटली के इस वेन्यू को हर साल सिर्फ गर्मियों में ही खोला जाता था लेकिन विराट-अनुष्का की शादी के खास मौके पर इसे दिसंबर में ही खोल दिया गया है.
 जानकारी के मुताबिक़ विराट-अनुष्का की शादी के लिए पंजाबी भांगड़ा ग्रुप्स भी पहुंच चुके है. इस शाही शादी का मेन्यू भी बेहद मजेदार होने वाला है. इटली में डे वेडिंग होगाजिस लग्जीरियस रिसोर्ट-विला के बाहर सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किये गये हैं.
जानकारी के मुताबिक़ शाम को पार्टी का आयोजन किया जाएगा. विराट-अनुष्का के वेडिंग वेन्यू यानी की विला की ओर जानें के लिए वाइन यार्ड के बीचो बीच रास्त बना है. विराट-अनुष्का के मेहमानों को वाइन यार्ड व्यू के साथ ऑपन डाइनिंग का लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा.
 खास बात है कि इस वेडिंग वेन्यू में जिम की सुविधा भी मौजूद है. इस विला में गेस्ट्स शादी के साथ साथ आउटडोर गेम्स का लुत्फ भी उठा सकते हैं. साथ ही इस वेन्यू में ऑपन गेम्स की भी पूरी सुविधा मौजूद है. सूत्रों के मुताबिक 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. इसके लिए न्यौते दिए जा रहे हैं.
खबरों की मानें तो सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह को न्यौता भेजा जा चुका है. टीम इंडिया के बाकी क्रिकेटरों के श्रीलंका के साथ हो रही सिरीज में व्यस्त होने की वजह से कोई भी क्रिकेटर इस शादी में शामिल नहीं हो पाएगा.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment