बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने 2 महीने से नहीं दी ड्राइवर की सैलरी

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं. रणवीर की फिल्में बैक टू बैक हिट होती हैं फिर चाहे वो ‘रामलीला’ हो या ‘बाजीराव मस्तानी’. 
रणवीर मेहनत से काम करते हैं तो उसकी मोटी रकम भी लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के ये ‘बाजीराव’ एक फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करते हैं. उनकी फिल्म ‘पद्मावती’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए रणवीर ने करीब 8 करोड़ रुपय चार्ज किये हैं. 
यूं तो रणवीर की इमेज फैन्स के बीच काफी अच्छी है लेकिन हाल ही में जो खबर आई उसे जानकार आप शायद इस बाजीराव से अपसेट हो जाएंगे.
स्पॉटबॉय.कॉम की खबर के मुताबिक पद्मावती की शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह के ड्राइवर और उनके बॉडीगार्ड के बीच लड़ाई हो गयी और तब पता चला कि रणवीर सिंह ने अपने ड्राइवर को दो महीने से सैलरी नहीं दी है.
 हुआ यूं कि ‘पद्मावती’ के शूटिंग के दौरान रणवीर का ड्राइवर सूरज पाल, उनकी मैनेजर से अपनी दो महीने की बकाया सैलरी जोकि 85000 है वो मांग रहा था लेकिन मैनेजर ने उसकी बातों को इग्नोर कर दिया और ड्राइवर विनायक से उसे बाहर निकालने के लिए कहा.
बॉडीगार्ड गुस्से में ड्राइवर को पीटने लगा. मामला इतना बढ़ गया कि खुद संजय लीला भंसाली को बीच में पड़ कर दोनों को शांत करना पड़ा. उन्होंने तुरंत ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया और कहा कि उनकी सैलरी उन्हें 1 दिन के भीतर ही मिल जाएगी.
अब ये सब देखकर तो हम यही कहेंगे कि रणवीर, आप को ऐसा नहीं करना चाहिए था. एक दो ड्राइवर की सैलरी अटका के रखी और ऊपर से उसे नौकरी से भी हटा दिया.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment