....

डिंपल के साथ वीडियो वायरल होने के बाद सनी ने फोटो पोस्ट की

डिंपल कपाड़िया के साथ सनी देओल के रिश्तों की फिर से चर्चा शुरू हो गई है. दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल होने के बाद इस तरह की चर्चाएं शुरू हुई. 
वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. इसे लंदन का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया में चर्चा है कि आज भी एक-दूसरे को लेकर दोनों के रिश्ते बेहद खास हैं. हालांकि वीडियो कब का है ये नहीं बताया गया. 
वीडियो वायरल होने के बाद सनी देओल का एक स्टेटस चर्चा में आ गया. दरअसल, सनी ने ट्विटर हैंडल पर मनाली से अपनी एक फोटो पोस्ट की है. 
माना जा रहा है कि ये डिंपल के साथ वायरल हुई फोटो पर सनी देओल का जवाब है. सनी बताना चाहते हैं कि वो इस वक्त मनाली में हैं. 
खैर डिंपल और सनी में जो भी हो, लेकिन वायरल वीडियो में दोनों का रिलेक्स‍िंग अंदाज और अटैचमेंट लोगों को पसंद आया. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो सनी और डिंपल का ये वीडियो अगस्त महीने का है.मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल और डिंपल कपाड़िया कुछ महीनों पहले लंदन में स्पॉट हुए थे. 
सनी के साथ डिंपल का रिश्ता काफी पुराना है. राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल ने उनका घर छोड़ दिया था. इस दौरान उन्होंने सनी देओल के साथ कई फ़िल्में की. दोनों में काफी करीबी दोस्ती हो गई. बॉलीवुड में उनके अफेयर की चर्चाएं उड़ने लगी. यहां तक कहा गया कि ये कपल एक दूसरे के साथ भी रहने लगा. डिंपल कपाड़िया और सनी देओल ने साथ में 5 फिल्मों में काम किया था.
देओल खानदान की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है. सनी इस समय बेटे करण देओल के साथ मनाली में फिल्म पल पल दिल के पास की शूटिंग में बिजी हैं.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment