सेना के जवान पर सरेआम थप्पड़ बरसाने वाली महिला गिरफ्तार

 बीते 2-3 दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला भारतीय सेना के जवान को थप्पड़ मारती नजर आ रही है. 
पूरी घटना दिल्ली के रजोकरी फ्लाई ओवर की है. मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी महिला स्मृति कालरा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, जहां उसे जमानत मिल गई.
पुलिस ने बताया कि मामला 9 सितंबर का है, मगर इसकी रिपोर्ट 13 सितंबर को दर्ज कराई गई, जिसके बाद महिला को गिरफ्तार किया गया.
 पुलिस शिकायत में आर्मी सूबेदार (महावीर सिंह) ने बताया कि वह अपने 5 साथियों को निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन मिलिट्री ट्रक से छोड़ने जा रहा था.
 इसी दौरान एक महिला की कार ने रजौरी फ्लाईओवर के पास ट्रक को क्रॉस किया. सेना का आरोप है कि वो कार गलत तरीके से चला रही थी और ट्रक को रास्ता नहीं दे रही थी.
ट्रैफिक बढ़ा तो जवान ने महिला के कार के पास जाकर उससे पूछना चाहा. महिला ने आव देखा न ताव, जवान पर थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए और गालियां भी दी.
JCO महावीर सिंह का कहना है कि महिला के इस दुर्व्यवहार पर उन्हें बहुत गुस्सा आया लेकिन सेना में हमें अनुशासन और महिलाओं का सम्मान करना सिखाया जाता है. लिहाजा हम खामोश रहे. इसके बाद हमने अपने सीनियर से बात कर अगले दिन एफआईआर दर्ज करवाई.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment